पेट्रोलिंग के दौरान आपस में भिड़े पुलिसवाले, ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से कांस्टेबल को मारी गोली

गोलीबारी की घटना के बाद थाने के बाहर जमा भीड़
गोलीबारी की घटना के बाद थाने के बाहर जमा भीड़

गोलीबारी की ये घटना बिहार के छपरा की है जहां ऑन ड्यूटी पुलिसवाले ने अपने जूनियर को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद से आरोपी पुलिसवाला फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:36 PM IST
  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा में एक पुलिस अधिकारी ने अपने ही जूनियर को गोली मार दी. घटना जिले के मशरक थाना की है जमादार ने उसी थाने में कार्यरत होमगार्ड के जवान को गोली मार दी, हालांकि इस हमले में होमगार्ड जवान बाल-बाल बच गया लेकिन उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

घटना शनिवार रात की है लेकिन चुकि मामला अपने ही विभाग का था तो पुलिस इसे रविवार की दोपहर तक मामले को दबाने में जुटी रही. मढौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मशरक थाने के जमादार हरेंद्र कुमार और होमगार्ड जवान अशोक कुमार देर रात गश्ती में निकले थे तभी किसी बात को लेकर उन दोनों का आपस में विवाद हुआ जिसके बाद जमादार हरेंद्र कुमार ने अपने सर्विस रिवाल्वर से अशोक कुमार को गोली मार दी.

गोली अशोक कुमार के कंधे को छूते निकल गई जिसके कारण उनकी जान बच गई हालांकि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. घटना के बाद से आरोपी जमादार हरेंद्र कुमार फरार हो गया है जिसके खिलाफ मशरक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है साथ ही आरोपी जमादार की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज