लाइव टीवी

लड़की के साथ बाइक पर छपरा घूमते दिखे तेजस्वी यादव, पढ़ें पूरी खबर
Saran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 4:00 PM IST
लड़की के साथ बाइक पर छपरा घूमते दिखे तेजस्वी यादव, पढ़ें पूरी खबर
बाइक पर घूमते तेजस्वी

तेजस्वी यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

  • Share this:
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हमेशा से अपने बयानों और आक्रामक राजनीति को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन शुक्रवार को उनकी एक तस्वीर ने उन्हें चर्चा में ला दिया और देखते ही देखते तस्वीर वायरल भी हो गई. लोकसभा चुनाव के लेकर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में शुक्रवार को छपरा तेजस्वी यादव बाइक पर घूमते देखे गए. बाइक एक लड़की चला रही थी, जिसके पीछे तेजस्वी यादव बड़े आराम से हेलमेट लगाकर बैठे थे.

ये भी पढ़ें- ओडिशा तट से टकराया फानी तूफान, बिहार के इन जिलों में अलर्ट

तेजस्वी यादव की इस बाइक यात्रा को देखने बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे. दरअसल तेजस्वी एक सामाजिक मुहिम के तहत लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करने की शूटिंग कर रहे थे. छपरा एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव को आयोजकों ने बाइक चलाने के लिए दी लेकिन उन्होंने ये कहकर बाइक चलाने से मना कर दिया कि उनको हाल ही में चोट लग गई है, जिस कारण वो बाइक चलाने में असमर्थ हैं.

ये भी पढ़ें- सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत



इसके बाद कार्यक्रम की एंकर ने खुद ही बाइक चलाना शुरू किया और तेजप्रताप पीछे बैठ गए. तेजस्वी यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इस कार्यक्रम के बाद तेजस्वी अपनी चुनावी यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर निकल गए. तेजस्वी को देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ काफी देर तक एयरपोर्ट पर जमा रही. मालूम हो कि बिहार में तेजस्वी यादव युवाओं के बीच बहुत पॉपुलर हैं और लड़कियों में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी है.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर