बच्चे ने समझा खिलौना मिला, तभी पिस्टल से हो गई फायरिंग, फिर...

जंगल में मिले पिस्टल को बच्चे ने खिलौना समझ लिया तभी गोली चल गई.

घटना पानापुर के मोहमदपुर बाजार के पास की है जहां लकड़ी चुन रहे बच्चे को लोडेड पिस्टल मिला. पिस्टल दबाते ही फायरिंग हो गई जिसके धक्के से बालक के सिर में...

  • Share this:
    छपरा. पानापुर में कचरे में मिले पिस्टल से फायरिंग हो गई जिसमें एक बच्चा जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि 10 साल बच्चे ने पिस्टल को खिलौना समझ लिया और फायरिंग कर दी जिसके बाद पिस्टल के धक्के से बच्चे का सिर फट गया. बच्चे का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पानापुर में चल रहा है.

    घटना पानापुर के मोहमदपुर बाजार के पास की है जहां लकड़ी चुन रहे बच्चे को लोडेड पिस्टल मिला. पिस्टल दबाते ही फायरिंग हो गई जिसके धक्के से बालक के सिर में चोट लग गई.

    मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मदपुर बाजार पर मरवाॅ निवासी उमेश राम का पुत्र लकड़ी चुन रहा था. तभी उसकी नजर एक लोडेड देmr पिस्टल पर पड़ी जिसे उसने खिलौना समझ उठा लिया तथा उसका ट्रिगर दबा दिया.

    ट्रिगर दबाते ही गोली चल गई और उसके झटके से उमेश राम का दस वर्षीय लड़का अभिषेक राम घायल हो गया. जिसका इलाज पीएचसी पानापुर में करवाया गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिस्टल को जब्त कर लिया है.

    पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर ये पिस्टल कहां से आया? क्या ये उसी बच्चे के पास था या फिर उसे वास्तव में जंगल में पड़ा मिला?

    रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

    ये भी पढ़ें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.