लाइव टीवी

छपरा: पेंडिंग केस से नाराज फरियादी ने थाने में घुसकर CO की कर दी पिटाई, हुआ गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: October 23, 2019, 6:06 PM IST
छपरा: पेंडिंग केस से नाराज फरियादी ने थाने में घुसकर CO की कर दी पिटाई, हुआ गिरफ्तार
जख्मी सीओ ललित कुमार सिंह का उपचार करते चिकित्सक

थाने (Police Station) पर पहुंचे फरियादी ने पहले गाली-गलौच की और फिर सीओ ललित कुमार सिंह से मारपीट कर घायल कर दिया. पुलिस ने फरियादी को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया.

  • Share this:
छपरा. बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) में जमीन विवाद (Land Dispute) के एक मामले में पेंडिंग केस (Pending Case) को लेकर नाराज शख्स ने सीओ को सरेआम थाने (Police Station) में पीट दिया. यह घटना बुधवार सुबह तकरीबन 10 बजे मशरक थाना परिसर की है. यहां थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे सीओ ललित कुमार सिंह को थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा की मौजूदगी में थाने में आए फरियादी ने मारपीट कर घायल कर दिया.

ये है पूरा मामला
मशरक सीओ ललित कुमार सिंह थाना परिसर में शेखपुरा गांव में सरकारी जमीन पर बने चबूतरा को तोड़ दिए जाने के विवाद में जमीन की मापी के लिए पुलिस बल के इंतजार में बैठे हुए थे. जमीन की मापी के लिए जिला से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई थी, जो कुछ ही घंटे में पहुंचने वाला था. जिसका इंतजार सीओ ललित कुमार सिंह कर रहे थे. उसी समय मशरक थाना क्षेत्र के पचरूखवा गांव के मधुसूदन सिंह/ पिता स्व. सत्यनारायण सिंह, जो पेशे से रिटायर शिक्षक हैं, वो थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा की मौजूदगी में थाना परिसर में हल्ला और गाली-गलौच करने लगे.

अचानक हल्ला मचा रहे व्यक्ति ने थानाध्यक्ष की मौजूदगी में सीओ पर हमला कर दिया और उनसे हाथापाई करते हुए उनकी शर्ट फाड़ दी और चश्मा तोड़ दिया. मारपीट के दौरान सीओ ललित कुमार सिंह घायल हो गए. सीओ के घायल होते ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी अनंत नारायण कश्यप अपनी मेडिकल टीम के साथ वहां पहुंचे और घायल सीओ का इलाज किया. वहीं पुलिस ने गाली-गलौच और मारपीट करने वाले मधुसूदन सिंह को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया.

सीओ के साथ मारपीट करने वाले मधुसूदन सिंह ने कहा कि उनका केस कई दिन से पेंडिंग है. हर रोज पुलिसवाले आज-कल करके थाने से लौटा देते हैं.

(रिपोर्ट- संतोष)

ये भी पढ़ें-
Loading...

नीतीश ने किया केजरीवाल का समर्थन, दिल्ली को मिलना चाहिए पूर्ण राज्य का दर्जा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...