• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Chapra News: डिनर में मछली खाने के बाद पिता-पुत्र समेत परिवार के 3 सदस्‍यों की मौत

Chapra News: डिनर में मछली खाने के बाद पिता-पुत्र समेत परिवार के 3 सदस्‍यों की मौत

बिहार के छपरा में मछली खाने से तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र ). Image-shutterstock.com

Chapra Three Death: बिहार के छपरा में हुई इस घटना के बाद आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने रात में जो मछली खाई थी वो किसी वजह से जहरीली हो गई, इससे पूरा परिवार फूड प्‍वाइजनिंग का शिकार हो गया. मरने वालों में पिता-पुत्र और भतीजा शामिल है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा में मछली खाना एक परिवार के तीन लोगों के लिए मौत का कारण बन गया. छपरा के दरियापुर थाना क्षेत्र के सढवारा गांव में रात को मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत एक-एक कर के हो गई. गंभीर रूप से बीमार एक बच्‍चे को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में पिता-पुत्र और भतीजा शामिल है. बताया जा रहा है इस परिवार में रात के खाने में मछली बनी थी. भोजन के बाद परिवार के सदस्‍य सोने चले गए लेकिन कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.

परिवार के सदस्‍य कुछ समझ पाते इससे पहले ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से बीमार घर के मुखिया को आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. मंगलवार की सुबह उनकी भी मौत हो गई. मछली खाने से परिवार के एक अन्‍य बच्‍चे की हालत भी गंभीर है और उसका पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने रात में जो मछली खाई वो किसी वजह से जहरीली हो गई, नतीजतन पूरा परिवार फूड प्‍वाइजनिंग का शिकार हो गया.

मंगलवार की सुबह-सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे सढ़वारा क्षेत्र में शोक का माहौल है. इस घटना के बाद मछली में जहर होने का शक जताया जा रहा है. आशंका है कि परिवार ने रात के खाने में जो मछली खाई थी वो जहरीली हो. सिर्फ मछली खाने की वजह से एक परिवार ने अपने तीन सदस्यों को खो दिया. तीनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ सकेगी. फिलहाल को मछली जहरीली होने की वजह से मौत का शक जताया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज