होटल में बनाया नाबालिग का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग के बाद किया वायरल

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 17, 2017, 5:15 PM IST
होटल में बनाया नाबालिग का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग के बाद किया वायरल
ब्लैकमेलिंग के आरोप में पकड़े गए युवक (ईटीवी)
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 17, 2017, 5:15 PM IST
बिहार के सोनपुर में एक नाबालिक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की को बहला फुसला कर होटल में ले जाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींची गई और एक अश्लील वीडियो भी बनाया गया. इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग की तस्वीरें वायरल कर दी. और वीडियो के जरिए लड़की को ब्लैकमेल करने लगे.

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नाबालिग पीड़ित लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. पीड़ित परिजनों ने सोनपुर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने स्पेशल टीम बना कर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए युवकों के पास से दो लैपटॉप बरामद किए गए हैं.

सोनपुर थाना के एसआई अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस ने उस होटल को भी सील कर दिया है, जिसमें पीड़ित लड़की की अश्लील वीडियो बनाई गई थी.

पुलिस के मुताबिक, लोकलाज की वजह से पीड़ित परिवार ने पहले मामला दबा दिया. लेकिन जब पीड़ित लड़की को अश्लील वीडियो का भय दिखाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा और उस अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया गया, तब पीड़ित परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिस पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि पांच लोग फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर