रंगदारी को लेकर छपरा में गरजी बंदूकें, बालू घाट पर दो मजदूरों की हत्या

लोगों के मुताबिक दियारा में नाव से बालू लाने वाले नाविकों से कुछ लोग रंगदारी मांग रहे थे जिसका विरोध नाविकों ने किया था.

News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 12:29 PM IST
रंगदारी को लेकर छपरा में गरजी बंदूकें, बालू घाट पर दो मजदूरों की हत्या
तीन लोगों की हत्या के बाद शव को छपरा सदर अस्पताल भेजा गया
News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 12:29 PM IST
बिहार के छपरा में रंगदारी को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई. घटना सारण जिले के दिघवारा के दियारा क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात रंगदारी को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हुई थी.

एक को मारी गोली तो दो को पीट-पीटकर मारा

इस झड़प के बाद पुलिस ने अभी तक दियारा इलाके से दो लोगों का शव बरामद किया है. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है वहीं अन्य की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. लोगों के मुताबिक दियारा में नाव से बालू लाने वाले नाविकों से कुछ लोग रंगदारी मांग रहे थे जिसका विरोध नाविकों ने किया था. विरोध करने के बाद यह मामला इतना बढ़ गया और हिंसक संघर्ष में तब्दील हो गया कि तीन लोगों की हत्या की गई.

मृतक पटना के और स्थानीय

मृतकों में पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर दियारा निवासी किशुन महतो और दिघवारा रघुनाथपुर निवासी इंदल सिंह शामिल हैं. देर रात हुए खूनी संघर्ष के बाद पुलिस ने गंगा नदी में गश्त बढ़ा दी है हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

आठ गिरफ्तार

पुलिस ने देर रात छापेमारी कर दो नाव मालिक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. देर रात से ही सारण एसपी और सोनपुर एसडीओपी दिघवारा थाना परिसर में कैंप किये हुए थे. इस दौरान परसा और अकिलपुर थाना पुलिस भी थी.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए होटल से लेकर हाईवे तक पर रेड

ये भी पढ़ें- लखीसराय: नक्सलियों ने एके-47 से दिनदहाड़े दो लोगों को भूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...