लाइव टीवी

Facebook पर कमेंट को लेकर हुआ झगड़ा तो दो भाईयों को मारा चाकू, एक की मौत

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: November 7, 2019, 11:43 AM IST
Facebook पर कमेंट को लेकर हुआ झगड़ा तो दो भाईयों को मारा चाकू, एक की मौत
(Demo Pic)

फेसबुक (Facebook) पर हुए विवाद के बाद छपरा (Chapra) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल दो बदमाशों डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी राहुल कुमार विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chapra) में फेसबुक पर हुए विवाद में एक युवक की जान ले ली गई. मामला फेसबुक पर कमेंट करने को लेकर हुआ जिसमें दो युवकों को चाकू से गोदा गया. जानकारी के मुताबिक युवक ने फेसबुक (Facebook) पर फर्जी अकाउंट बनाया था और दूसरे युवक पर कमेंट कर रहा था. जिसे लेकर दोनों युवकों में रंजिश हो गई और रंजिश ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. जिसमें एक युवक सुधीर कुमार की मौत हो गई. घटना अवतार नगर थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव की है.

नाटक देखने के दौरान की हत्या
दरअसल मंगलवार को नाटक देखने के दौरान एक मामूली विवाद में कुछ युवकों ने मिलकर गांव के ही एक युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने छपरा-पटना मार्ग को सिंहही गांव के पास जाम कर दिया. करीब 3 घंटे तक रोड जाम रही. जानकारी के मुताबिक, सिंहही गांव में तीन दिवसीय नाटक का मंचन हुआ था. जिसमें बाल विवाह और दहेज प्रथा पर नाटक प्रस्तुत किए जा रहे थे. इसी दौरान डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी वीर बहादुर राय के पुत्र सुधीर कुमार और संतोष कुमार भी नाटक देखने के लिए पहुंचे थे.

छपरा में हुई हत्या के बाद सड़क जाम करते लोग


छोटे भाई को बचाने गए बड़े भाई पर भी हमला
सुधीर और संतोष से गांव के ही कुछ युवकों के बीच फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर 3 दिन पहले बहस और विवाद हुई थी. इसी बदले में गांव के उन युवकों ने मिलकर पहले संतोष को पीटा. संतोष को पिटते देख उसके बड़े भाई सुधीर बचाने के लिए गया इसी दौरान बदमाशों ने दोनों को चाकू से गोद दिया. इस हमले में मौके पर सुधीर कुमार की मौत हो गई. परिजनों ने सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में सुधीर को दिघवारा पीएचसी ले गया जहां से डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया.

3 दिन पहले शुरू हुआ था विवाद
Loading...

3 दिन पहले फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. इसी को लेकर दोनों के बीच गुटबाजी चल रही थी. नाटक देखने के लिए दोनों ही पहुंचे थे जहां बात-बात पर विवाद हुआ और बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना से आक्रोशित परिजनों और गांव वालों ने मिलकर छपरा-पटना मार्ग को करीब 3 घंटे के लिए बाधित कर दिया.

इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों की लंबी लाइन लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर अवतार नगर थाना पुलिस, डोरीगंज और डीएसपी भी पहुंचे. पुलिस ने तत्काल इस मामले में शामिल बदमाशों में डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी राहुल कुमार विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

गया में दो लोगों की हत्या, साली ने जीजा तो दोस्त ने दोस्त की जान !

सीवान में दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...