लाइव टीवी

रोजाना मिल रही लाशों से दहशत में है बिहार का ये शहर, चार दिन में मिले चार शव

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 2:58 PM IST
रोजाना मिल रही लाशों से दहशत में है बिहार का ये शहर, चार दिन में मिले चार शव
बिहार के छपरा में मिल रही लाशों के बाद घटनास्थल पर जमा भीड़

छपरा में पिछले चार दिनों के दौरान चार लोगों की लाश मिली है. लाश मिलने की शुरूआत 11 अक्टूबर को हुई थी जिसके बाद से रोजाना उस इलाके में लाश मिल रही है.

  • Share this:
छपरा. बिहार का छपरा (Chapra) शहर इन दिनों अज्ञात लाश (Dead Body) मिलने की वजह से दहशत में है. सोमवार को शहर के अवतार नगर के भगवानपुर इलाके में एक और अज्ञात लाश बरामद की गई है. यहां पिछले एक सप्ताह में एक-एक कर अभी तक चार लाशें मिल चुकी हैं जिसके बाद से इलाके के लोग भी दहशत में हैं.

बच्चों की भी मिली है लाश

बरामद हुई लाशों की बात करें तो इनमें से दो बच्चों की, एक महिला की ओर एक पुरुष की लाश शामिल है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या करने के बाद लोगों ने लाशों को यहां लाकर फेंक दिया है. सोमवार को लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच को पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

रोजाना मिल रही एक लाश

स्थानीय लोगों के अनुसार 11 अक्टूबर को एक लड़के का लाश मिला वहीं 12 अक्टूबर को एक लड़की की लाश मिली. 13 अक्टूबर को एक महिला की लाश मिली और इसके बाद आज 14 अक्टूबर को भी एक महिला की लाश मिली जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

शवों के पहचान की हो रही कोशिश

अवतार नगर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया की पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. बरामद सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है साथ ही उनकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है ताकि पता लग सके कि असल मामला क्या है. उन्होंने बताया कि यह इलाका दरियापुर का सीमावर्ती क्षेत्र पड़ता है जहां पानी के कारण कोई आता जाता नहीं था.
Loading...

सकते में हैं लोग

पानी कम होने के कारण लोगों की आवाजाही शुरू होने पर इन लाशों का पता चला उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को पूरी गंभीरता से छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि हत्या की आशंका से इनकार नहीं है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शव के पहचान होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है. एक-एक कर मिल रही लाशों को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- पटना के डूबने को लेकर सख्त हुआ हाईकोर्ट, 16 अक्टूबर को होगी सुनवाई

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में हैवान बना चाचा, पांच साल की भतीजी से घर में ही किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...