छपरा: पंचर ठीक कर रहे मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, तीन की मौके पर मौत
Saran News in Hindi

छपरा: पंचर ठीक कर रहे मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, तीन की मौके पर मौत
सारण में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

लोगों का आरोप है कि दुकानदार ने देर रात तीनों मजदूर (Worker) को बुलाया गया था और जब उनकी मौत हो गई तो वह दुकान बंद कर कर फरार हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 8:53 AM IST
  • Share this:
छपरा. भीषण सड़क हादसे (Road accident) में 3 लोगों की मौत हो गई. घटना रसूलपुर थाना के रसूलपुर चट्टी की है जहां देर रात एक ट्रक पर राशन लोड करने आए तीन मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. घटना उस वक्त हुई जब मजदूर एक पिकअप वैन का पंचर ठीक कर रहे थे तभी पीछे से आ रही ट्रक ने तीनों को चपेट में ले लिया. घटना के बाद  मौके से ड्राइवर पिकअप वैन सहित फरार हो गया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने रसूलपुर चट्टी के पास सड़क जाम कर दिया.

लोगों का आरोप था कि दुकानदार ने देर रात तीनों मजदूर को बुलाया गया था और जब उनकी मौत हो गई तो वह दुकान बंद कर कर फरार हो गया. वहीं पुलिस भी मौके पर काफी देर से पहुंची जिसके कारण लोगों को आक्रोश भड़क गया. फिलहाल मामला शांत है हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक की पहचान रसूलपुर के चरवा गांव निवासी चन्द्रमा मांझी के 36 वर्षिय पुत्र मुन्ना मांझी तथा मुकुन्दपुर गांव निवासी मोहन प्रसाद कुर्मी के 35 वर्षीय पुत्र छोटन प्रसाद एवं रसूलपुर चट्टी निवासी बदरी राय के पुत्र छोटू राय बताया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज