Home /News /bihar /

शर्मनाकः तन ढंकने के लिए खुद को बचाती रही, चिल्लाती रही, मगर बेआबरू करने पर आमादा थे बदमाश, बनाया Video

शर्मनाकः तन ढंकने के लिए खुद को बचाती रही, चिल्लाती रही, मगर बेआबरू करने पर आमादा थे बदमाश, बनाया Video

सारण में महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल.

सारण में महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल.

Chhapra Viral Video: वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला लगातार चिल्ला रही है. वह अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है, भागना चाह रही है. पीछे से जो आवाज आ रही है वह भोजपुरी भाषा में है. यह वीडियो छपरा के किसी जगह की बतायी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छपरा से सामने आया है जहां एक महिला के साथ बेहद ही अभद्रता के साथ दुर्व्यवहार किया गया. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ लोग दुर्व्यवहार कर रहे हैं. उक्त महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी किया जा रहा है और महिला खुद के कपड़े ढंकने का प्रयास कर रही है. वह चिल्ला रही है. बाइक चला रहा युवक तेजी से भागना चाह रहा है, लेकिन कुछ लोग महिला को दबोचने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला लगातार चिल्ला रही है. वह अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है, भागना चाह रही है. पीछे से जो आवाज आ रही है वह भोजपुरी भाषा में है. यह वीडियो छपरा के किसी जगह की बतायी जा रही है. वीडियो में बोली जा रही भाषा  भोजपुरी है. न्यूज 18 के पास वीडियो है, लेकिन हम इसे प्रकाशित नहीं कर सकते हैं.

इस वीडियो को कांग्रेस से जुड़ी वंदना गुप्ता ने ट्वीट किया है. उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, महिलाओं के सम्मान में भाजपा मैदान में, छपरा जिला में कुशासन राज में महिलाओं का चीर हरण करते हुए. डबल इंजन की सरकार का विकास. जाहिर है यह मामला सियासी रंग भी ले सकता है और कानून व्यवस्था के मसले पर सरकार को कठघरे में भी खड़ा किया जा सकता है.

बहरहाल, मामला संज्ञान में आने के बाद छपरा के एसपी संतोष कुमार ने इस वायरल वीडियो के जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा है कि वीडियो छपरा का है या कही बाहर का, यह जांच का विषय है. हालांकि इस मामले में हर हाल में कार्रवाई की जाएगी. हम बता दें कि News18  भी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Bihar News, Chhapra News, Molestation, Saran News, Woman molestation

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर