Viral Video: लव मैरिज के बाद भी पुराने प्रेमी को नहीं भूल सकी महिला, पति ने आशिक से कराई पत्‍नी की शादी

बिहार के छपरा में पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करवा दी.

बिहार के छपरा में पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करवा दी.

Bihar News: महिला की पहली शादी भी लव मैरिज थी. इसके बावजूद वह पुराने प्रेमी को नहीं भुला पाईं. इसे देखते हुए पति ने अपनी पत्‍नी की उनके प्रेमी से शादी करवा दी और खुद भी दूसरी शादी करने की बात कही.

  • Share this:

छपरा. सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में है. इस वीडियो की कहानी 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म से मिलती जुलती-जुलती है जिसमें पति अपनी पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से करवाना चाहता है. हालांकि इस फिल्म में पत्नी ने भारतीय संस्कृति का मान रखा और पति में ही अपना प्यार देखा, लेकिन इस मामले में पत्नी ने पति का साथ छोड़ दिया. छपरा में एक युवक ने पत्नी की अपने प्रेमी संग रहने की चाहत को देखते हुए पत्नी की शादी उसके प्रेमी से  करा दी. शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया है. मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का यह मामला बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि  शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, लेकिन शादी के बाद भी उसके सिर से इश्क का बुखार नहीं उत्तरा. जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करवा दी. मिली जानकारी के अनुसार छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई.

Youtube Video

इसी दौरान पति को जब यह बात पता चली कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्यार करती है तो उसने उसे समझाया फिर मारपीट तक की. पति को लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मारपीट से पत्नी ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुई.

छपरा में अनोखी शादी की कहानी तब सामने आई जब एक पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवा दी.

पत्नी की अपने बॉयफ्रेंड संग प्रेम की जब सारी बात खुल गईं तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. पति ने काफी कोशिश की पर बात न बनी. अंत में पति ने दिल पर पत्थर रख पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने का मन बनाया. पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी प्रेमी को बुलाकर मंदिर में जाकर दोनों का विवाह करा दिया.

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा इसमें पति यह कहते हुए दिख रहा है कि उसकी पत्नी ने जब प्रेमी के साथ रहने की बात कही तो उसने खुद शादी करा दी. लड़की भी यह कहती दिख रही है कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से विवाह कर रही है. मामले में सबसे खास बात यह है कि लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज