...जब बाइक की टंकी से निकलने लगी शराब की बोतलें, Video देखकर रह जाएंगे दंग
Saran News in Hindi

...जब बाइक की टंकी से निकलने लगी शराब की बोतलें, Video देखकर रह जाएंगे दंग
इसी के दौरान एक बाइक पकड़ी गई जिसमें पेट्रोल टंकी के नीचे एक बॉक्स बनाया गया था.

एसपी हर किशोर राय (SP Har Kishore Rai) ने बताया कि शराब की तस्करी को रोकने के लिए माझी थाने की पुलिस उत्तर प्रदेश सीमा पर लगातार चौकसी बरत रही है.

  • Share this:
छपरा. उत्तर प्रदेश से सटे छपरा (Chhapra) में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करी लगातार जारी है. शराब के तस्कर शराब को उत्तर प्रदेश से बिहार लाने के लिए तरह-तरह का जुगाड़ कर रहे हैं. इसी क्रम में एक बाइक सामने आई है जिसमें बनाए गए गुप्त बॉक्स में शराब (Alcohol) छुपा कर लाई जा रही थी. मांझी पुलिस ने बलिया मोड़ के पास बाइक चालक (Bike Driver) को पकड़ा. इसके बाद बाइक से शराब की कई बोतलें बरामद की गई हैं.

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि शराब की तस्करी को रोकने के लिए माझी थाने की पुलिस उत्तर प्रदेश सीमा पर लगातार चौकसी बरत रही है. इसी के दौरान एक बाइक पकड़ी गई जिसमें पेट्रोल टंकी के नीचे एक बॉक्स बनाया गया था. इसके अंदर शराब की बोतलें छुपाई गई थीं. साथ ही सीट के नीचे भी शराब की बोतलें छुपा कर लाई जा रही थीं. एसपी ने बताया कि तस्कर द्वारा या धंधा काफी दिन से किया जा रहा था लेकिन पुलिस की पैनी नजरों से बच नहीं सका और पकड़ा गया. एसपी ने बतायाा कि पूर्व में भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जब शराब तस्करों ने बड़ी गाड़ियों में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की. लेकिन बाइक में गुप्त खाना हॉल तस्करी का यह मामला शुक्रवार को सामने आया है.





चकमा देकर फरार होने की नाकाम कोशिश की थी
बता दें कि बीते महीने तीन दिनों के भीतर जमुई में उत्पाद विभाग ने शराब तस्करी की दूसरी खेप को पकड़ी थी. जमुई जिले के उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सोनो के बटिया के पास से एक बोलेरो के तहखाने में छिपाकर ले जाया जा रहा भारी मात्रा मे शराब को बरामद किया था. इस कार्रवाई के दौरान शराब से लदे बोलेरो के चालक ने उत्पाद विभाग के वाहन को चकमा देकर फरार होने की नाकाम कोशिश की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading