लाइव टीवी

महिला की अचानक खराब हुई तबीयत तो प्रेमी ने पुल से नीचे फेंका

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 1:25 PM IST
महिला की अचानक खराब हुई तबीयत तो प्रेमी ने पुल से नीचे फेंका
अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला

मामला सोमवार देर शाम की है. युवती का नाम सीमा तिवारी है. उसने तीन साल पहले सुनील तिवारी नाम के एक शख्स से शादी कर ली थी.

  • Share this:
छपरा. बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) जिले में एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सेतू (Bridge) से नीचे पानी में फेंक दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने महिला को पानी से निकाल कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सोमवार देर शाम की है. बताया जा रहा है कि युवती का नाम सीमा तिवारी है. सुनील तिवारी नाम के एक शख्स ने साढ़े तीन साल पहले ससुराल से भगा कर उससे शादी कर ली थी. इसके बाद छपरा शहर के गुदरी में डेरा लेकर दोनों साथ में रह रहे थे. घायल महिला ने बताया कि सोमवार को उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. इसी दौरान उसकी पति से किसी बात को लेकर बकझक हो गई. इसके बाद पति ने उपचार कराने के बहाने सीमा तिवारी को माझी के पास जयप्रभा सेतू से नीचे फेंक दिया.

महिला को एक तीन साल का पुत्र भी है
महिला के मुताबिक, उसे तीन साल का एक पुत्र भी है. उसने कहा कि उसको नदी में फेंकने के बाद प्रेमी बच्चे को ले भाग गया. फिलहाल, युवती का इलाज पीएचसी में पुलिस की निगरानी में चल रहा है. उसकी स्थिति नाजुक बताई जाती है. स्थानीय निवासी मनोज कुमार ने बताया कि अचानक कुछ लोगों ने एक महिला को जयप्रकाश सेतु से नीचे फेंक दिया. तभी नदी में मछली मार रहे लोगों ने महिला को देख लिया और उसकी तलाश करने लगे. मछुआरों ने महिला को सकुशल बरामद कर पुलिस को सूचना दी. वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही महिला के बच्चे को भी बरामद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

कारोबारी के स्टाफ को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 15 लाख रुपए

तमतमाए जीतन राम मांझी ने महागठबंधन को दिया दिसंबर तक का अल्टीमेटम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...