छपरा जंक्शन पर यात्रियों ने फेंके बिरयानी के 1200 पैकेट, मचा हड़कंप
Saran News in Hindi

छपरा जंक्शन पर यात्रियों ने फेंके बिरयानी के 1200 पैकेट, मचा हड़कंप
प्लेटफॉर्म पर यात्रियों द्वारा फेंकी गई बिरयाऩी.

प्रवासियों को लेकर अमृतसर से बरौनी जा रही स्पेशल श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में मजदूरों ने छपरा जंक्शन (Chhapra Junction) पर हंगामा किया है.

  • Share this:
छपरा. कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है. ऐसे में दूसरे राज्य में फंसे श्रमिक मजदूरों को स्पेशल ट्रेन के माध्यम से गृह राज्यों में लाया जा रहा है. इसी बीच बिहार के छपरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि प्रवासियों को लेकर अमृतसर से बरौनी जा रही स्पेशल श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में मजदूरों ने छपरा जंक्शन (Chhapra Junction) पर हंगामा किया है. मजदूरों ने आईआरसीटीसी द्वारा परोसे गए भोजन को बासी और घटिया बताते हुए उसे स्टेशन पर ही फेंक दिया. इस घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई.

इसकी सूचना मिलते ही मीडियाकर्मी भी जक्शन पर पहुंच गए. लेकिन पुलिस ने किसी भी मीडियाकर्मी को स्टेशन के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया. जब ट्रेन खुल गई तब न्यूज़ 18 की टीम स्टेशन के अंदर पहुंची तो स्टेशन पर हर जगह बिरयानी (Biryani) ही बिरयानी नजर आई. लगभग 1200 पैकेट बिरयानी को स्टेशन परिसर में फेंक दिया गया था, जिसके कारण हर जगह बिरयानी ही बिरयानी दिखाई दे रही है.

बिरयानी को बासी बता कर फेंकना शुरू कर दिया
वहीं, सफाईकर्मी इस गंदगी को साफ करने में जुटे हुए थे. स्टेशन पर मौजूद सफाईकर्मी कुसुम देवी ने बताया कि स्पेशल श्रमिक एक्सप्रेस के आते ही अचानक ट्रेन में हल्ला होने लगा. लोगों ने बिरयानी को बासी बता कर फेंकना शुरू कर दिया. ऐसे में देखते ही देखते चारों तरफ स्टेशन पर बिरयानी ही बिरयानी फैल गई. बाद में किसी तरह आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने मिलकर स्थिति को नियंत्रित किया.  तब तक बड़ी मात्रा में भोजन बर्बाद हो गया था. इस पूरे मामले पर स्टेशन डायरेक्टर संजय शर्मा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि भोजन की गुणवत्ता की जांच कराई जा रही है. हालांकि, प्रारंभिक जांच में भोजन सही पाया गया है.
ये भी पढ़ें- 



Bois Locker Room मामले में खुलासा, अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं, लड़की थी

Delhi Covid-19 Updates: कोरोना वायरस से संक्रमित 381 नए मरीज आए सामने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज