• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Chhapra News: पति ने दी मायके छोड़ने की धमकी तो नाराज पत्नी ने कुदाल से गला काट कर दी हत्या

Chhapra News: पति ने दी मायके छोड़ने की धमकी तो नाराज पत्नी ने कुदाल से गला काट कर दी हत्या

बिहार के छपरा में पत्नी ने पति की कुदाल से काटकर हत्या कर दी

बिहार के छपरा में पत्नी ने पति की कुदाल से काटकर हत्या कर दी

Wife murdered Husband in Chhapra: बिहार के छपरा में एक पत्नी द्वारा की गई इस वारदात से लोग सकते में हैं. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई कुदाल को भी जब्त कर लिया है.

  • Share this:
छपरा. गृह कलह कितनी घातक हो सकती है, इसकी भयावहता बिहार के छपरा में देखने को मिली. पत्नी से लगातार झगड़े और व्यवहार से परेशान पति ने उसे मायके छोड़ने की धमकी दी, तो नाराज पत्नी ने मौका देखकर कुदाल से गले पर वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर हमले में इस्तेमाल की गई कुदाल जब्त कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है..

दिल को दहला देने वाली यह घटना बिहार के छपरा के सहाजीतपुर थाना क्षेत्र के रामनगर धवरी गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक पप्पू यादव कोलकाता में व्यवसाय करता था, लेकिन पत्नी के साथ उसकी अनबन चल रही थी. उसने पत्नी को अपने गांव रामनगर धवरी में ही छोड़ दिया था. सोमवार को पप्पू यादव अपने घर आया था. पत्नी से विवाद हुआ, तो उसने फिर से उसे मायके छोड़ने की धमकी दी. इसके बाद देर रात गुस्से में पागल पत्नी ने कुदाल से काटकर पप्पू यादव की हत्या कर दी.

काफी लंबे से चल रहा था पति-पत्नी के बीच विवाद
घटना के बाद गांव वालों ने आरोपी पत्नी गायत्री देवी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था और इसी के चलते पप्पू यादव ने अपनी पत्नी गायत्री देवी को गांव में छोड़ दिया था. उसकी पत्नी लगातार अपने पति के साथ रहने पर अड़ी थी. पत्नी की कथित गलत हरकतों और कलह से परेशान पप्पू यादव उसे लगातार गांव में छोड़ने की धमकी दे रहा था और इस बार उसे मायके पहुंचाने की बात की, जिस गायत्री भड़क गई.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन
इसी बात से नाराज पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया और पति की कुदाल से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस घटना के बाद जहां मृतका को गिरफ्तार किया है वहीं घटना में प्रयुक्त कुदाल को भी जब्त कर लिया है. सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने पत्नी को तत्काल हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज