VIDEO: परिवार के साथ वोट डालने पहुंचीं लालू की बहू ऐश्वर्या राय, NDA की जीत को लेकर कही ये बात

छपरा में अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची लालू की बहू ऐश्वर्या राय
छपरा में अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची लालू की बहू ऐश्वर्या राय

Bihar Election: बिहार विधानसभा की 94 सीटों के लिए दूसरे फेज का मतदान जारी है. दूसरे फेज की वोटिंग में जिन नामचीन चेहरों की किस्मत ईवीएम में कैद होगी उनमें लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप भी शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
छपरा. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव (Bihar Election 2020) में मतदान का दौर जारी है. छपरा में लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की पुत्रवधू और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने वोट डाला और एनडीए की जीत का भरोसा जताया. छपरा के बजहीया में ऐश्वर्या ने अपने पिता और परिवार के लोगों के साथ मतदान (Voting) किया. इस मौके पर ऐश्वर्या राय का पूरा परिवार वोट देने उनके साथ मौजूद रहा. ऐश्वर्या राय ने कहा कि वोट देना हर नागरिक का कर्तव्य है और मैंने अपना काम पूरा किया है.

ये पूछे जाने पर कि बिहार में किसकी सरकार आएगी लालू की बहू ने कहा कि बिहार में फिर से एनडीए (NDA) की ही सरकार आएगी. लालू के समधी और जेडीयू नेता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने विपक्ष के तमाम दावों को हवा हवाई बताते हुए कहा कि लोगों ने उनके वायदों को नकार दिया है और पूरी तरह से एनडीए के पक्ष में मतदान कर रही है. उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के 10 लाख सरकारी नौकरी देेने वाले बयान को भी जुमला करार देते हुए कहा कि बिहार के पास न तो 10 लाख सरकारी नौकरी है और न ही इतना पैसा, ऐसे में ये विरोधियों का जुमला मात्र है.





लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी इस बार चुनावी मैदान में हैं. वो परसा सीट से जेडीयू के उम्मीदवार हैं. उनके पक्ष में उनकी बेटी ऐश्वर्या राय चुनाव प्रचार करने के साथ ही रोड शो भी कर चुकी हैं. ऐश्वर्या राय चुनाव में मतदान करने के दौरान काफी सकारात्मक दिखीं. चुनाव प्रचार के दौरान जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ भी ऐश्वर्या राय ने मंच साझा किया था और अपने पिता के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज