24 घंटे के अंदर बिहार में आधा दर्जन से अधिक हत्‍याएं, वारदात ऐसी कि रूह कांप जाए

News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 9:48 AM IST
24 घंटे के अंदर बिहार में आधा दर्जन से अधिक हत्‍याएं, वारदात ऐसी कि रूह कांप जाए
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार में 24 घंटे के अंदर आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या कर दी गई. इससे पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
बिहार में क्राइम की घटनाएं कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही हैं. पिछले 24 घंटे में आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या कर दी गई. इससे पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस- प्रशासन के हाथ- पांव फूल गए हैं. खास बात यह है कि सभी हत्या की घटनाएं ऐसी हैं, जिन्हें सुनकर रूह कांप जाए. हालांकि, अभी कई घटानों में अपराधी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं.

बहू ने सास को उतारा मौत के घाट

प्रदेश के सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि बहू ने गला दबाकर सास की हत्या की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला एकमा थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर मठिया चट्टी का है. पीड़ित परिवार यहीं का रहने वाला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बहु प्रियंका देवी, प्रेमी पिंटू गिरि, 65 वर्षीया मृतका धर्मावती देवी के पति राम विनोद गिरि को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूछताछ भी शुरू कर दी है.

 पत्नी ने की पति की हत्या

रिश्तों की तार-तार करने वाली दूसरी घटना बिहार के अरवल जिले का है, जहां पत्‍नी ने ही पति की हत्‍या करवा दी. कहा जा रहा है कि अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने घटना को अंजाम दिया. मामला, अरवल जिले के नगर थाना क्षेत्र के वासिलपुर का है. वहां शनिवार को एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पत्‍नी से पूछताछ की जा रही है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

होमगार्ड के जवान को फरसा से का काटा

वहीं, पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज प्रखंड स्थित पुरुषोतीपुर गांव में एक होमगार्ड जवान की हत्या कर दी गई. मामला शनिवार सुबह का है. कहा जा रहा है कि मनियारी गांव निवासी विनोद राय अपने बेटे के साथ पुरुषोतीपुर गांव में दूध लाने गए थे. तभी पुरानी रंजिश के चलते पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने फरसा से उन्हें काट डाला. हालांकि, मौके से भागकर बेटे ने किसी प्रकार अपनी जान बचाई. बताया जाता है मृतक विनोद राय का पुरुषोतीपुर गांव निवासी सोनू साह, मंजित साह के परिवार से किसी बात को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. इस बीच, सुबह बाइक से जा रहे विनोद राय और उनके बेटे पर अपराधियों ने फरसे से हमला कर दिया और विनोद की गर्दन काट डाली.
Loading...

 समस्‍तीपुर में डबल मर्डर

इसी तरह समस्तीपुर डबल मर्डर से दहल गया. जिले में एक दुकानदार सहित दो लोगों की हत्या कर दी गई है. दोनों घटना अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई. एक घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र की है. शनिवार की सुबह सिंघियाघाट बाजार निवासी दुकानदार की हत्या सुप्तावस्था में अज्ञात अपराधियों ने हथौड़े से हमला कर की. मृतक की पहचान 50 वर्षीय रामचंद्र सिंह के रूप में की गई. पुलिस का कहना है कि संभवत: हत्यारा मानसिक रूप से बीमार हो. वहीं, दूसरी घटना ताजपुर बख्तियारपुर प्लांट की है, जहां मोहनपुर ओपी के ताजपुर बख्तियारपुर फोरलेन प्लांट में मजदूर का शव पानी के हौज में मिला है.

सीने में पेचकस घोंप कर युवक की हत्या

छपरा में एक युवक की सीने में पेचकस घोंपकर हत्या कर दी गई. मामला, गडखा थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि शनिवार की सुबह युवक की हत्या की गई है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और मामले की जांच में जुट गई. हालांकि, आरोपी ने खुद को थाने में सरेंडर कर दिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पतनपुर गांव के सुरेंद्र सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अमरेश सिंह हसनपुर गांव में बिजली का कनेक्शन जोड़ने के लिए गया था. वहां पहले से मोटर में बिजली का कनेक्शन जोड़कर हरेंद्र राय का पुत्र अभिषेक कुमार पानी भर रहा था. एसे में अभिषेक ने अमरेश कनेक्शन जोडने से रोक दिया. अमरेश के परिजनों के अनुसार, अमरेश ने कहा कि मैं कनेक्शन जोड़ देता हूं, इसके बाद तुम पानी चला चला लेना. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और अभिषेक ने अमरेश के सीने में पेचकस घोंप दिया.

पूर्वी चंपारण में पीट-पीट कर युवक की हत्या

पूर्वी चंपारण में एक युवक की हत्या पीट-पीट कर कर दी गई. मामला पीपरा थानाक्षेत्र के बेदीबन मधुबन गांव का है, जहां एक युवक की हत्या पीट-पीटकर कर दी गई. हत्यारों ने साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को गांव के पुलिया के नीचे फेंक दिया. युवक के शरीर के कई हिस्सों पर रॉड से प्रहार किए जाने का जख्म पाए गए हैं. युवक की पहचान पीपरा के बेदीबन मधुबन बाही टोला निवासी राम अयोध्या साह के 35 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है. वह रसोइया का काम करता था.

ये भी पढ़ें- 

भाई से था अवैध सम्बंध, रिश्तों में आड़े आ रही सास को हटना के लिए बहू ने रची खौफनाक साजिश

पीएम का जबरा फैन, जीत की खुशी में सीने पर चाकू से लिखा 'मोदी

29 मई तक का इंतजार कीजिए, दिखेंगे आरजेडी की करारी हार के साइड इफेक्ट्स

बारात लेकर पहुंची दुल्हन, बोली- दूल्हा लेने आए हैं, लेकर ही जाएंगे

लोकसभा चुनाव में 10 सर्वाधिक धनी प्रत्याशियों में से 5 जीते, सबसे अमीर की लुटिया डूबी

गिरिराज बोले- जातिवाद, वंशवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षवाद के सामने पीएम मोदी ने खींची बड़ी रेखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...