Home /News /bihar /

woman was beaten to death by her neighbors after she asked her lent money from them nodmk8

कर्ज दिए पैसे मांगने पर पड़ोसियों ने महिला की पीट-पीट कर की हत्या, किचन में छिपाई लाश

पुलिस ने जबरन श्रीकांत सिंह के घर का किचेन का ताला तोड़ा तो वहां आरती देवी का शव देख कर लोग सन्न रह गये

पुलिस ने जबरन श्रीकांत सिंह के घर का किचेन का ताला तोड़ा तो वहां आरती देवी का शव देख कर लोग सन्न रह गये

Bihar News: आरती देवी सोमवार की शाम को टहलते हुए कर्ज के तौर पर दी गई 20 हजार रुपये मांगने के लिए श्रीकांत सिंह के घर आई जिसके बाद वो अचानक लापता हो गई. आरोप है कि श्रीकांत सिंह के परिवारवालों ने आरती देवी की रात्रि में हत्या कर शव को किचेन में छिपा दिया था

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) में पड़ोसी के द्वारा महिला की पीट-पीटकर हत्या (Beaten To Death) करने का मामला सामने आया है. घटना अमनौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. मृतका की पहचान इसी गांव की रहने वाली आरती देवी के रूप में की हुई है. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को अपने घर के किचन में छिपा दिया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना के पीछे पैसे के लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार आरती देवी संध्या में टहलने निकली थी, और इसी क्रम में गायब हो गई. इसके दूसरे दिन आरती का शव पड़ोस के श्रीकांत सिंह के घर के किचेन से बरामद हुआ.

ग्रामीणों ने बताया कि श्रीकांत सिंह के परिजनों ने आरती देवी से बीस हजार रुपये कर्ज लिया था. सोमवार की शाम वो टहलते हुए अपनी कर्ज दी गई रकम को मांगने के लिए श्रीकांत सिंह के घर आई जिसके बाद से वो अचानक लापता हो गई. आरोप है कि श्रीकांत सिंह के परिवारवालों ने आरती देवी की रात्रि में हत्या कर शव को किचेन में छिपा दिया था. इधर उसकी गुमशुदगी के बाद गांव के लोग रात भर उनको ढूंढने में लगे रहे. ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलवाया और श्रीकांत सिंह के घर की तलाशी कराई जहां किचेन में ताला लगा पाया गया. घरवालों को जब ताला तोड़ने को बोला गया तो वो इसमें आनाकानी करने लगे.

बाद में पुलिस ने जबरन किचेन का ताला तोड़ा तो वहां महिला का शव देख कर लोग सन्न रह गये. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपराधियों के घर का घेराव किया. भीड़ ने पुलिस के खिलाफ भी प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Chhapra News, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर