• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • फ्रेंडशिप डे के दिन रिश्ते का कत्ल, घर से बुलाकर दोस्तों ने कर दी युवक की हत्या

फ्रेंडशिप डे के दिन रिश्ते का कत्ल, घर से बुलाकर दोस्तों ने कर दी युवक की हत्या

बिहार के छपरा में फेंडशिप डे के दिन युवक की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के छपरा में फेंडशिप डे के दिन युवक की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Chapra Murder: बिहार के छपरा में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लड़कों को गिरफ्तार किया है. फ्रेंडशिप डे के दिन हुई हत्या की इस घटना से लोग सकते में हैं.

  • Share this:

छपरा. बिहार के सारण जिले में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर दोस्त द्वारा ही दोस्त से विश्वासघात करते हुए हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. छपरा के एकमा में घर से बुलाकर दोस्तों ने एक युवक की हत्या कर दी. एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ उत्तरी पंचायत वार्ड 1 में राकेश कुमार साह नामक युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. शनिवार की रात राकेश को उसके कुछ दोस्त घर से बुलाकर लो गए थे और अगले दिन सुबह उसकी लाश नहर किनारे मिली. परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है.

बताया जा रहा है कि राकेश का दोस्त सूरज बीती रात उसे बुलाकर ले गया और बाद में दोनों का बीच झगड़े की खबर आई. इसके बाद परिजनों ने राकेश की तलाश शुरु की तो उसका शव नहर किनारे झाड़ियों में मिला. परिजनों को आशंका है कि राकेश के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है. हालांकि पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि रितु पांडे के टोला सुनहरा नाहर के पास घटना को अंजाम दिया गया.

जब राकेश कुमार साह देर रात तक घर नहीं लौटा तब लोगों ने खोजबीन जारी कर दी तभी किसी ग्रामीण द्वारा पता चला कि खून से लथपथ राकेश कुमार साह का शव सुनहरा नहर के किनारे पड़ा मिला है. शव को देखकर ग्रामीणों का होश उड़ गये और लोगों में मातम छा गया. मौके पर एकमा थाना प्रभारी देवकुमार तिवारी अपने दल बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों की गिरफ्तारी भी की है और मामले की तफ्तीश कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज