Saran News: पहली पत्नी को कोलकाता में छोड़ छपरा में शादी रचा रहा था युवक, पता चलते ही...

अपने पति का विवाह रोकने कोलकाता से छपरा पहुंची पत्नी.

Chhapra News: पीड़ित विवाहिता ने दरियापुर पुलिस को इन सारी बातों से अवगत करा दिया है तथा इस मामले का एक आवेदन भी पुलिस को भी दे चुकी हैं.

  • Share this:
छपरा. अक्सर इंसान प्यार के नाम पर धोखा खाता है और प्यार में ही धोखा देता भी है. लेकिन, आजकल शादी के बाद धोखा देने में भी कोई हिचक नहीं होती. ऐसा ही मामला सामने आया है दरियापुर थाना क्षेत्र के शाहोसराय का. यहां के एक युवक ने पश्चिम बंगाल खिदिरपुर की एक युवती से पहले प्रेम किया. इसके बाद पिछले साल मार्च में कोर्ट में शादी रचाई और शादी के 2 महीने बाद वह अपनी पत्नी को छोड़कर बंगाल से बिहार चला आया. उक्त युवक की नई नवेली पत्नी ने पति की दूसरी शादी रचाई जाने की बात सुनी तो फिर वह बंगाल से बिहार पहुंच गई.

इस संबंध में खिदिरपुर की कविता भारद्वाज ने बताया कि यहां के दरियापुर थाना अंतर्गत साहोसराय का युवक खिदिरपुर स्थित होटल संचालक है. वहां दुकान पर आने जाने के क्रम में दोनों के बीच प्यार हो गया. बात आगे बढ़ते बढ़ते युवती ने अपने माता-पिता के रजामंदी से कोलकाता कोर्ट में बीते 1 मार्च को शादी रचाई. शादी के एक महीना बाद उक्त युवक अपनी नई नवेली पत्नी को छोड़कर फरार हो गया.

कविता ने बताया कि पति सहित ससुराल वाले दहेज का मांग करने लगे जो देने में असमर्थ हूं. नहीं देने पर दूसरी शादी रचा लूंगा की बात कहने लगा. विवाहिता ने बताया कि जानकारी मिली है कि उसका पति आगामी 15 जून को कहीं दूसरे जगह अपनी शादी रचा रहा है. वह लगभग 1 महीने से अपने एक संबंधी के यहां पटना रह रही है.

विवाहिता ने  दरियापुर पुलिस को इन सारी बातों से अवगत करा दिया है तथा इस आशय का एक आवेदन भी पुलिस को भी दे चुकी है. उसने पुलिस के समक्ष आशंका जताई है कि अगर वह घर गई तो ससुराल वाले उसकी हत्या कर सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.