Home /News /bihar /

युवक ने पहले लड़की को अगवा किया, फिर... जब लड़की बेहोश हो गई तो फरार हो गया

युवक ने पहले लड़की को अगवा किया, फिर... जब लड़की बेहोश हो गई तो फरार हो गया

सारण के रिविलगंज में रेप की घटना का आरोपी गिरफ्तार.

सारण के रिविलगंज में रेप की घटना का आरोपी गिरफ्तार.

Chhapra Minor Girl Rape Case: सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगरटोला व लोहाटोला गांव के बीच गेहूं के खेत में एक 8 वर्षीय छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद युवक फरार हो गया.

छपरा. रिविलगंज थाना क्षेत्र में 8 साल की छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया. युवक ने पहले लड़की को अगवा किया फिर उसके साथ खेत में जाकर गंदा काम किया. जब लड़की बेहोश हो गई तब युवक फरार हो गया. हालांकि, बाद में लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस इस पूरे घटना की छानबीन कर रही है लड़की को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताविक सेंगरटोला व लोहाटोला गांव के गेंहू खेत के पास तीन छात्रा खेल रही थी. इस दौरान लोहाटोला गांव निवासी गणेश सिंह ने एक 8 वर्षीय छात्रा को जबर्दस्ती उठाकर गेंहू के खेत मे ले गया और दुष्कर्म किया. देखने के बाद साथ खेल रही छात्रा ने चिल्लाते हुए भागी व स्वजनों की इसकी जानकारी दी,जिसके बाद स्वजन पहुंचे तो देखा कि छात्रा पूरी तरह खून से लहूलुहान अवस्था मे पड़ी हुई है.

इसके तत्काल बाद स्वजनों ने इसकी जानकारी रिविलगंज थाना को दी. मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंचे रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने छात्रा को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल छपरा में मेडिकल जांच के लिए भेजा. वहीं दुष्कर्म के आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. दुष्कर्म के आरोपी लोहाटोला निवासी त्रिलोक सिंह के 35 वर्षिय पुत्र गणेश सिंह के रूप में की गई है.

Tags: Big crime, Chhapra News, Crime News, Girl raped, Kidnapping Case, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case, Rape Accused, Rape Case, Rape FIR, Rape victim, Saran News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर