Home /News /bihar /

youth dies after being hit by train in chhapra nodaa

छपरा के हादसे से सीखें, हेडफोन या इयरफोन के लती हैं तो रखें ध्यान, वर्ना जा सकती है जान

हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक से गुजर रहा था राहुल. ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका. (राहुल की फाइल फोटो)

हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक से गुजर रहा था राहुल. ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका. (राहुल की फाइल फोटो)

Headphones: यह हादसा मढ़ौरा के टेरा गांव में गोरखपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ है. मारे गए युवक की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के सोनौली गांव के रहनेवाले छठू सिंह के 15 वर्षीय बेटे राहुल कुमार के रूप में हुई है. दरअसल, यह युवक हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी वह एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया.

अधिक पढ़ें ...

संतोष

छपरा. हेडफोन का शौक जानलेवा भी हो सकता है. अगर आप सड़क पर चलते वक्त या ड्राइविंग के वक्त हेडफोन का इस्तेमाल करने के लती हैं तो यह आपके लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है छपरा से, जहां हेडफोन की वजह से युवक की जान चली गई है. दरअसल, यह युवक हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी वह एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. युवक का ध्यान खींचने के लिए लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन हेडफोन लगे होने की वजह से युवक सुन न सका और ट्रेन की चपेट में आ गया.

यह हादसा मढ़ौरा के टेरा गांव में गोरखपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से हुआ है. मारे गए युवक की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के सोनौली गांव के रहनेवाले छठू सिंह के 15 वर्षीय बेटे राहुल कुमार के रूप में हुई है. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और गांव का माहौल गमगीन हो गया.

इस हादसे के बारे में पूर्व मुखिया प्रतिनिधि संतोष परमार ने बताया कि मृतक मेरा भतीजा था और जनता उच्च विद्यालय गोढना में नौवीं कक्षा का छात्र था. वह मढ़ौरा के टेरा गांव के रहनेवाले अपने मामा रविन्द्र सिंह के यहां शादी समारोह में गया था. वहीं से बुधवार को वापस मशरक आने के लिए ट्रेन पकड़ने वह टेरा रेलवे स्टेशन जा रहा था. पटरी के रास्ते जा रहे राहुल के कान में हेडफोन लगा था. इसलिए वह पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका और गोरखपुर पाटिलीपुत्र एक्सप्रेस से कटकर मौके पर उसकी मौत हो गई.

राहुल दो भाइयों में बड़ा था और उसके पिता चालक का कार्य कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं. शव के गांव पहुंचते ही प्रखंड प्रमुख रवि प्रकाश सिंह उर्फ मंटू, मुखिया इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू, प्रखंड भाजपा अध्यक्ष बीरबल प्रसाद कुशवाहा, पूर्व प्रखंड प्रमुख जितेन्द्र राय समेत कई जनप्रतिनिधियों ने सांत्वना दिया. वही महाराजगंज भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने फोन कर परिजनों को सांत्वना दिया.

Tags: Bihar News, Chhapra News, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर