Home /News /bihar /

youth murdered in siwan angry mob set fire to accused house one woman died nodaa

सिवान में युवक की हत्या के बाद मचा बवाल, भड़की भीड़ ने आरोपियों के घर में आग लगाई

हत्या के बाद भड़की भीड़ ने आरोपियों के घर को किया आग के हवाले.

हत्या के बाद भड़की भीड़ ने आरोपियों के घर को किया आग के हवाले.

Double Murder: हत्या की वारदात के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपियों के घर को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान उग्र भीड़ ने कुछ लोगों से मारपीट भी की, जिसमें संजू देवी की मौत हो गई. बारात जा रहीं महिलाओं ने इस पूरी वारदात की जानकारी लोगों को दी. उन्होंने बताया कि हमारी ऑल्टो गाड़ी को घेर कर 5 बदमाश हमसे गहना, पैसा और मोबाइल छीन रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

सिवान. सिवान में युवक की हत्या के बाद जमकर बवाल मचा है. हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य लोग घायल हैं. यह मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलहु गांव का है. इस वारदात और हंगामे के बाद कई थाने की पुलिस गांव में पहुंची है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. फिलहाल किसी ने थाने में इस बाबत कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है.

सूत्र बताते हैं कि महाराजगंज थाना क्षेत्र स्थित बलऊ पंचायत के लेरूआ के रहनेवाले संजय साह के बेटे सागर साह (21) की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के संबंध में बताया गया कि लेरूआ गांव के रहनेवाले डॉ राजेंद्र मिश्रा के बेटे की शादी थी. यहां से बारात गजियापुर के रहनेवाले डॉ राकेश मिश्रा के यहां जा रही थी. लेरूआ गांव में नट लोगों की बस्ती है. इसी बस्ती के पास बारात पहुंची थी कि दो बाइकों से पहुंचे 5 बदमाशों ने ऑल्टो में सवार महिला बारातियों से गहने और मोबाइल छीनने की कोशिश की. इसी बीच लेरूआ गांव के संजय शाह का बेटा सागर कुमार अपनी बाइक पर अपने साथी प्रिंस को लेकर वहां पहुंच गया. बदमाशों ने उन दोनों से भी छीनतई शुरू दी. जब सागर ने इस लूटपाट का विरोध किया, तो अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी. अपराधियों ने प्रिंस को भी गोली मार दी. हालांकि प्रिंस की जान बच गई है. सागर को लेकर उसके परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.

इस वारदात के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपियों के घर को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान उग्र भीड़ ने कुछ लोगों से मारपीट भी की, जिसमें संजू देवी की मौत हो गई. बारात जा रहीं महिलाओं ने इस पूरी वारदात की जानकारी लोगों को दी. उन्होंने बताया कि हमारी ऑल्टो गाड़ी को घेर कर 5 बदमाश हमसे गहना, पैसा और मोबाइल छीन रहे थे. महाराजगंज अनुमंडल में हुई इन 2 मौतों से इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद कई थानों की पुलिस गांव में पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime In Bihar, Murder, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर