होम /न्यूज /बिहार /फेरों से ठीक पहले दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने मारा चाकू, थाने में हुई शादी की रस्म

फेरों से ठीक पहले दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने मारा चाकू, थाने में हुई शादी की रस्म

थाने में फेरे लेता जोड़ा

थाने में फेरे लेता जोड़ा

घटना के बाद जख्मी दूल्हे को बाइक से मशरक पीएचसी ले जाया गया जहां उसका उपचार हुआ, इसके बाद मंगलवार की दोपहर पानापुर थाने ...अधिक पढ़ें

    बिहार के छपरा जिले में एक सनकी आशिक के अपनी महबूबा के होने वाले पति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के बेलौर गांव की है जहां शादी करने जा रहे दूल्हे पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया गया लेकिन दूल्हे की किस्मत अच्छी थी कि चाकू गर्दन के बदले मुंह पर लग गई.

    इसके बाद दूल्हा रंजन कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद सुबह पानापुर थाने में शादी की रस्म अदा की गई. घटना को लेकर पानापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर बंगरा घाट से सोमवार की शाम कागा बैठा के पुत्र रंजन कुमार की बरात पानापुर थाना क्षेत्र के बेलौर के राजमोहन बैठा के घर पहुंची.

    ये भी पढ़ें- शेखपुरा: अनियंत्रित हाइवा ने बस में मारी टक्कर, कई यात्री घायल

    धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार द्वार पूजा एवं अन्य रस्में अदा की गईं. इसके बाद दूल्हे का बुलावा शादी के लिए आया. दूल्हा रंजन कुमार गाड़ी में बैठकर दुल्हन के घर जा रहा था इसी दौरान रास्ते में सनकी आशिक ने बाइक से पीछा किया. जैसे ही वह दूल्हे की गाड़ी के नजदीक गया, उसने अचानक बड़े चाकू से दूल्हा रंजन कुमार के गर्दन पर वार किया. इस वार से दूल्हे ने बचने का प्रयास किया इसलिए चाकू गर्दन के बदले होंठ पर लग गई.

    घटना के बाद जख्मी दूल्हे को बाइक से मशरक पीएचसी ले जाया गया जहां उसका उपचार किया गया. इसके बाद मंगलवार की दोपहर पानापुर थाने में शादी की रस्म अदा की गई. नविवाहिता ने सेमरी निवासी सोनू कुमार सिंह व बेलौर निवासी ज्योति कुमार महतो को होने वाले पति पर जानलेवा हमले का नामजद आरोपी बनाया है. थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

    Tags: Bihar News, Chapra news, One sided love

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें