4 अक्टूबर को शपथ लेंगे नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक

बिहार के नये राज्यपाल सत्यपाल मलिक 4 अक्टूबर को पदभार ग्रहम करेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वो 3 अक्टूबर को दोपहर बाद पटना पहुंचेंगे और 4 अक्टूबर को सुबह में राजभवन में आयोजित समारोह में पदभार संभालेंगे.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 2, 2017, 9:48 AM IST
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 2, 2017, 9:48 AM IST
बिहार के नये राज्यपाल सत्यपाल मलिक 4 अक्टूबर को पदभार ग्रहण करेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सत्यपाल मलिक 3 अक्टूबर को दोपहर बाद पटना पहुंचेंगे और 4 अक्टूबर को सुबह में राजभवन में आयोजित समारोह में पदभार संभालेंगे.

पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन सत्यपाल मलिक को राज्यपाल पद की शपथ दिलाएंगे. नये राज्यपाल के पदभार ग्रहण के मद्देनजर तैयारी शुरू कर दी गई है. शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश कुमार समेत राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य, न्यायधीश और अन्य गणमान्य लोग मौजदू रहेंगे.

इससे पहले नवनियुक्त राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ईटीवी/ न्यूज 18 से बात करते कहा कि संविधान के दायरे में रहकर राज्यपाल की भूमिका को वो निभाएंगे. रामनाथ कोविंद के गर्वनर के रुप में किये काम को आगे बढ़ाएंगे. सत्यपाल मलिक ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनके पुराने संबंध हैं और मेरी पूरी कोशिश होगी कि संविधान के दायरे में रहकर काम कर बिहार के लोगों की भलाई के लिए काम करूं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर