लाइव टीवी

सड़कों पर उतरे बच्चे, कहा- नहीं चलेगी किसी की गुंडई, पुलिस करे अपना काम
Patna News in Hindi

डॉ. संजय कुमार | News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 5:22 PM IST
सड़कों पर उतरे बच्चे, कहा- नहीं चलेगी किसी की गुंडई, पुलिस करे अपना काम
पुलिस और अपराधियों के खिलाफ प्रदर्शन करते स्कूली बच्चे.

पटना में आए दिन होने वाली लूट, हत्या (Murder), तोड़फोड़ और अन्य वारदातों को देखते हुए पुलिस (Police) की कार्यशैली को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष है और इसी के चलते अब विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 5:22 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी में दिनों दिन बढ़ रही वारदातों को लेकर अब बच्चों का भी गुस्सा फूट पड़ा है. इसी को लेकर पटना में बुधवार को बच्चों ने हाथों में तख्तियां लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया और पुलिस की लापरवाही को लेकर नाराजगी जताई. इस दौरान बच्चों ने एके पुरी थाने का घेराव किया और पुलिस विरोधी नारेबाजी भी की. उल्लेखनीय है कि पटना में आए दिन होने वाली लूट, हत्या, तोड़फोड़ और अन्य वारदातों को देखते हुए पुलिस की कार्यशैली को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष है और इसी के चलते अब विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं.

स्कूल में की थी तोड़फोड़
दरअसल बुधवार को जमीन विवाद के चलते विकास रेजिडेंशियल पब्लिक स्कूल में कुछ असामाजिक तत्वों ने पहले पथराव किया और फिर स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ की. इस दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. इस पूरी वारदात के दौरान स्कूल में छोट-छोटे बच्चे भी मौजूद थे. जो इससे काफी डर गए और रोने लगे.

महिला शिक्षिकाओं से भी बदसलूकी

इस दौरान बदमाशों ने महिला शिक्षिकाओं से भी बदसलूकी की. वारदात में स्कूल के संचालक का हाथ टूट गया और महिला शिक्षिकाओं समेत कई कर्मचारियों को भी चोट आई. इस पूरी वारदात के दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि पुलिस को सूचना देने के करीब दो घंटे बाद वे वहां पहुंचे. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी की दूरी स्कूल से सिर्फ पांच मिनट की है. जब पुलिस पहुंची तो बदमाश मौके से फरार हो गए थे.

एएसपी को जानकारी नहीं
वहीं इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी एएसपी उपेंद्र शर्मा को नहीं थी. जब न्यूज 18 के संवाददाता ने उनसे इस संबंध में पूछा तो उन्हें कुछ पता नहीं था. बाद में उन्होंने एसके पुरी थाने से पूरा घटनाक्रम जाना. इसके बाद उन्होंने कहा कि सचिवालय डीएसपी डॉ. राजेश प्रभाकर से पूरे मामले की जांच करवाकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें ः पटना पहुंचे आयुष्मान खुराना, बिहार के बारे में बोल गए ये बात...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर