सेक्स रैकेट कांड: आरोपी RJD विधायक फरार, आज जारी किया जाएगा अरेस्ट वारंट
Patna News in Hindi

सेक्स रैकेट कांड: आरोपी RJD विधायक फरार, आज जारी किया जाएगा अरेस्ट वारंट
सेक्स रैकेट कांड: आरोपी RJD विधायक फरार, आज जारी किया जाएगा अरेस्ट वारंट

नाबालिग पीड़िता (Mnor Victim) ने इस पूरे मामले में विधायक की संलिप्तता के बारे में कोर्ट को बताया था. इस मामले में भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) ने अदालत के सामने इस केस से जुड़ी डायरी जमा कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 6:27 AM IST
  • Share this:
बिहार में बीते दिनों एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) सामने आया था, जिसके तार पटना के आरा तक जुड़े हुए थे. इस केस में आरजेडी विधायक का नाम सामने आने के बाद पुलिस आज एमएलए के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती है. नाबालिग पीड़िता (Mnor Victim) ने इस पूरे मामले में विधायक की संलिप्तता के बारे में कोर्ट को बताया था. इस मामले में भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) ने अदालत के सामने इस केस से जुड़ी डायरी जमा कर दी है. बताया जाता है कि नाबालिग ने जुलाई महीने में बयान दिया था कि उसे विधायक (MLA) के घर पर भेजा जाता था.

गौरतलब है कि आरोपी आरजेडी एमएलए अरुण यादव की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की दबिश बढ़ गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार विधायक को पकड़ने के लिए पटना, लसाढ़ी, अगिआंव सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है लेकिन अभी तक विधायक से जुड़ी कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस मोबाइल सर्विलांस के सहारे भी विधायक की खोज कर रही है. इसके लिए एसआईटी के साथ-साथ डीआईयू टीम की भी मदद ली जा रही है.

बता दें कि बीते 18 जुलाई को पीड़ित लड़की ने 164 के तहत दर्ज कराए गए अपने बयान में कहा था कि लड़कियों को आरा की एक इंजीनियर के आवास पर और होटलों में ले जाया जाता था.



सेक्स रैकेट में आया था विधायक का नाम
इसके बाद बीते 6 सितंबर को सेक्स रैकेट कांड में पीड़ित किशोरी का दोबारा बयान आरा कोर्ट में दर्ज कराया गया था. इसमें नाबालिग लड़की ने आरजेडी विधायक अरुण यादव का नाम लिया था, जिसके बाद विधायक पर पुलिस दबिश बढ़ गई है.

मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस
गौरतलब है कि इस मामले में आरा टाउन थाना की पुलिस सेक्स रैकेट की संचालिका अनीता, दलाल संजीत और इंजीनियर अमरेश के अलावा सेक्स रैकेट के संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को जेल भेज चुकी है. सीआईडी भी अलग से केस की तफ्तीश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading