Home /News /bihar /

ankita ignoring blocked number shot in anger lover arrested in shekhpura nodaa

अंकिता कर रही थी इग्नोर और नंबर भी कर दिया था ब्लॉक, गुस्से में मार दी गोली, प्रेमी अरेस्ट

अंकिता की हत्या के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने प्रेस ब्रिफिंग की.

अंकिता की हत्या के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने प्रेस ब्रिफिंग की.

Crime Against Woman: पुलिस ने हत्या के आरोप में जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह अंकिता का पड़ोसी ही है. वह कई सालों से अंकिता से प्रेम करता था. पुलिस को दिए गए बयान में उसने बताया है कि पिछले कुछ समय से अंकिता उसे लगातार इग्नोर कर रही थी. इतना ही नहीं अंकिता ने उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था, जिससे प्रशांत काफी नाराज था.

अधिक पढ़ें ...

शेखपुरा. मैं तुम्हें भूल जाऊं – यह हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ – यह मैं होने नहीं दूंगा. ‘धड़कन’ फिल्म का मशहूर डॉयलॉग वैशाली के लालगंज में घटित एक वारदात पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है. बीकॉम की छात्रा अंकिता शर्मा की गोली मारकर हत्या के मामले का जब पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया तो कुछ ऐसी ही कहानी सामने आई है.

पुलिस ने हत्या के आरोप में जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह अंकिता का पड़ोसी ही है. वह कई सालों से अंकिता से प्रेम करता था. पुलिस को दिए गए बयान में उसने बताया है कि पिछले कुछ समय से अंकिता उसे लगातार इग्नोर कर रही थी. इतना ही नहीं अंकिता ने उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था, जिससे प्रशांत काफी नाराज था. यही पूछने के लिए वह वारदात वाले दिन अंकिता से मिलने गया था, लेकिन अंकिता ने जब उसके किसी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया, तो गुस्से में उसने अंकिता को दो गोली मार दी, जिसमे उसकी मौत हो गई.

सदर एसडीपीओ राघव दयाल के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में तकनीकी अनुसंधान के बाद प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशांत की निशानदेही पर पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है, जिसका इस्तेमाल करने के बाद प्रशांत ने तालाब में फेंक दिया था. हालांकि आरोपी प्रशांत ने यह भी बताया है कि कुछ दिनों से अंकिता किसी और लड़के को पसंद करने लगी थी. हत्या की एक वजह यह भी है. बहरहाल 18 मई की देर शाम लालगंज थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड में घटित सबसे चर्चित हत्याकांड का पुलिस ने पटाक्षेप करने का दावा किया है. शायद किसी ने ठीक ही कहा है कि यह इश्क नहीं आसां, बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है.

Tags: Crime In Bihar, Crime News, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर