Home /News /bihar /

ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला, SP ने दिया कार्रवाई का भरोसा

ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला, SP ने दिया कार्रवाई का भरोसा

Photo: News18

Photo: News18

एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई को लेकर अगर कहीं पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आएगी को उनके खिलाफ की कार्रवाई की जाएगी.

    बिहार के शेखपुरा में ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन की टीम ने एसपी से मुलाकात कर बैंकरों की सुरक्षा और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

    बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन शेखपुरा के सचिव चितरंजन कुमार ने बताया कि एसपी से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी है. अगर दो दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो जिले के बैंकर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. वहीं एसपी ने बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन की टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है.

    एसपी दयाशंकर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच की जाएगी. बैंक कर्मियों पर हमला करने वालों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी. एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई को लेकर अगर कहीं पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आएगी को उनके खिलाफ की कार्रवाई की जाएगी.

    ये है मामला
    6 अगस्त को जयरामपुर थाना क्षेत्र के उखदी गांव में ऋण वसूली के लिए विहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बरबीघा और जगदीशपुर शाखा के प्रबंधक और कैशियर सहित तीन लोग गए हुए थे. जैसे ही बैंक की टीम गांव पहुंची तो असामाजिक तत्वों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में बैंक की टीम घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैंकर्स पर हुए हमले के मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद और अज्ञात पर केस दर्ज किया गया.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर