लाइव टीवी

ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला, SP ने दिया कार्रवाई का भरोसा

News18 Bihar
Updated: August 8, 2018, 10:40 PM IST
ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला, SP ने दिया कार्रवाई का भरोसा
Photo: News18

एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई को लेकर अगर कहीं पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आएगी को उनके खिलाफ की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में ऋण वसूली के दौरान बैंक कर्मियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन की टीम ने एसपी से मुलाकात कर बैंकरों की सुरक्षा और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन शेखपुरा के सचिव चितरंजन कुमार ने बताया कि एसपी से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी है. अगर दो दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो जिले के बैंकर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. वहीं एसपी ने बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन की टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है.

एसपी दयाशंकर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच की जाएगी. बैंक कर्मियों पर हमला करने वालों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी. एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई को लेकर अगर कहीं पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आएगी को उनके खिलाफ की कार्रवाई की जाएगी.

ये है मामला

6 अगस्त को जयरामपुर थाना क्षेत्र के उखदी गांव में ऋण वसूली के लिए विहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बरबीघा और जगदीशपुर शाखा के प्रबंधक और कैशियर सहित तीन लोग गए हुए थे. जैसे ही बैंक की टीम गांव पहुंची तो असामाजिक तत्वों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में बैंक की टीम घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैंकर्स पर हुए हमले के मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद और अज्ञात पर केस दर्ज किया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2018, 10:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर