Home /News /bihar /

बाइक समेत अगवा हुए बैंक मैनेजर का नहीं मिला सुराग, परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका

बाइक समेत अगवा हुए बैंक मैनेजर का नहीं मिला सुराग, परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका

अगवा बैंक मैनेजर

अगवा बैंक मैनेजर

बैंक मैनेजर के मोबाइल के साथ पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन तीन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया जबकि एक आरोपी को जेल भेज दिया गया.

    बिहार के शेखपुरा से अगवा हुए बैंक मैनेजर का अब तक सुराग नहीं मिल सका है. जयवर्धन मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक थे और कसार शाखा में पदस्थापित थे. मूल रूप से नालंदा जिला के बड़गांव के रहने बैंक मैनेजर पांच दिन पहले शाम को कसार स्थित बैंक शाखा से घर बड़गांव जा रहे थे इसी दौरान बीच रास्ते में अपराधियों ने उन्हें अगवा कर लिया था.

    घटना के बाद जानकारी पुलिस को मिली तो तलाश शुरू की गई. बैंक मैनेजर के मोबाइल का आखिरी लोकेशन शेखपुरा नालंदा सीमा पर खराट मोड़  मिला लेकिन न तो उनका और न ही बाइक का सुराग मिल सका. इस बीच पुलिस को उनका मोबाइल नवादा जिला के इलाके से मिला.

    ये भी पढ़ें- रेप के बाद प्रेग्‍नेंट हो गई पांचवीं की छात्रा, डॉक्टरों ने कराया गर्भपात

    फिलहाल इस घटना ने तीन जिलों की पुलिस को उलझा कर रखा है. बेटे की बरामदगी नहीं होने से परिवार वाले डरे हैं. बैंक मैनेजर की पत्नी ने इस मामले में राजगीर थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया है जिसके बाद से पुलिस लगातार जयवर्धन को ट्रेस करने में लगी है.

    बैंक मैनेजर के मोबाइल के साथ पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन तीन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया जबकि एक आरोपी को जेल भेज दिया गया. जयवर्धन के अपहरण के बाद इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. रालोसपा नेता और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- लालू के घर फिर से बजेगी शहनाई, तेजप्रताप के बाद अब तेजस्वी बनेंगे दूल्हा

    घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़ित के पिता ने किसी भी तरह की रंगदारी मांगे जाने या धमकी भरा कॉल आने की घटना से इनकार किया है लेकिन घटना के पांच दिन बाद भी जयवर्धन का सुराग नहीं मिलने से अनहोनी की भी शंका उन्हें सता रही है.

    रिपोर्ट- अजीत कुमार/अभिषेक कुमार

    Tags: Bihar News, Kidnapping Case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर