लाइव टीवी

बाइक समेत अगवा हुए बैंक मैनेजर का नहीं मिला सुराग, परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका

News18 Bihar
Updated: October 2, 2018, 11:47 AM IST
बाइक समेत अगवा हुए बैंक मैनेजर का नहीं मिला सुराग, परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका
अगवा बैंक मैनेजर

बैंक मैनेजर के मोबाइल के साथ पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन तीन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया जबकि एक आरोपी को जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा से अगवा हुए बैंक मैनेजर का अब तक सुराग नहीं मिल सका है. जयवर्धन मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक थे और कसार शाखा में पदस्थापित थे. मूल रूप से नालंदा जिला के बड़गांव के रहने बैंक मैनेजर पांच दिन पहले शाम को कसार स्थित बैंक शाखा से घर बड़गांव जा रहे थे इसी दौरान बीच रास्ते में अपराधियों ने उन्हें अगवा कर लिया था.

घटना के बाद जानकारी पुलिस को मिली तो तलाश शुरू की गई. बैंक मैनेजर के मोबाइल का आखिरी लोकेशन शेखपुरा नालंदा सीमा पर खराट मोड़  मिला लेकिन न तो उनका और न ही बाइक का सुराग मिल सका. इस बीच पुलिस को उनका मोबाइल नवादा जिला के इलाके से मिला.

ये भी पढ़ें- रेप के बाद प्रेग्‍नेंट हो गई पांचवीं की छात्रा, डॉक्टरों ने कराया गर्भपात

फिलहाल इस घटना ने तीन जिलों की पुलिस को उलझा कर रखा है. बेटे की बरामदगी नहीं होने से परिवार वाले डरे हैं. बैंक मैनेजर की पत्नी ने इस मामले में राजगीर थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया है जिसके बाद से पुलिस लगातार जयवर्धन को ट्रेस करने में लगी है.

बैंक मैनेजर के मोबाइल के साथ पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन तीन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया जबकि एक आरोपी को जेल भेज दिया गया. जयवर्धन के अपहरण के बाद इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. रालोसपा नेता और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लालू के घर फिर से बजेगी शहनाई, तेजप्रताप के बाद अब तेजस्वी बनेंगे दूल्हा

घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़ित के पिता ने किसी भी तरह की रंगदारी मांगे जाने या धमकी भरा कॉल आने की घटना से इनकार किया है लेकिन घटना के पांच दिन बाद भी जयवर्धन का सुराग नहीं मिलने से अनहोनी की भी शंका उन्हें सता रही है.
Loading...

रिपोर्ट- अजीत कुमार/अभिषेक कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2018, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...