बिहार चुनाव के रंग: विधायक बन बड़ा आदमी बनना चाहते हैं 55 वर्ष के ये प्रत्याशी, करेंगे सिर्फ अपना विकास

बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद
बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद

न्यूज 18 से बात करते हुए राजेन्द्र प्रसाद (Rajendra Prasad) ने कहा कि 55 वर्ष उम्र हो जाने के बाद भी आर्थिक स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ, लेकिन जब चुनाव हम जीतेंगे तो हमारे स्थिति में काफी बदलाव आएगा और एक बड़ा आदमी बन पाएंगे.

  • Share this:
शेखपुरा. प्रथम चरण के विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए नामांकन का गुरुवार को आखिरी दिन था. इस दौरान प्रत्याशियों की काफी भीड़ रही. वहीं समाहरणालय परिसर में साइकिल पर सवार होकर नामांकन कराने आए राजेन्द्र प्रसाद चर्चा का विषय रहा. एक तरफ प्रत्याशियों के पक्ष में फूल माला और जिंदाबाद का नारे तो दूसरी तरफ बरबीघा विधानसभा क्षेत्र (Barbigha Assembly Constituency) से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में साइकिल पर सवार होकर नामांकन कराने आए राजेन्द्र प्रसाद (Rajendra Prasad) की बात सुनकर सभी लोग भौंचक्के रह गए. दरअसल राजेंद्र प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम निर्दलीय चुनाव बरबीघा  विधानसभा से लड़ने जा रहे हैं और जीत कर हम बहुत बड़ा आदमी बनना चाहते हैं.

न्यूज 18 से बात करते हुए राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि 55 वर्ष उम्र हो जाने के बाद भी आर्थिक स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ, लेकिन जब चुनाव हम जीतेंगे तो हमारे स्थिति में काफी बदलाव आएगा और एक बड़ा आदमी बन पाएंगे. महेंद्र प्रसाद साइकिल पर सवार होकर समाहरणालय पहुंचे और बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दर्ज कराया.

गौरतलब है कि राजेंद्र प्रसाद बरबीघा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पूर्ण कामा गांव का निवासी हैं जो पेशे से टेलरिंग का काम करते हैं. उसी से अपने पूरे परिवार का जीवन यापन करते हैं, लेकिन अब उनका मानना है कि गरीबी से निजात पाने का एक मात्र साधन विधायक बन कर धन अर्जित करना है. चुनाव जीतेंगे कैसे इसपर राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि गरीबों का वोट मिलेगा जिससे हमारी जीत निश्चित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज