लाइव टीवी

JDU विधायक के विवादित बोल, कहा- जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुमको रोजगार दिया, VIDEO वायरल
Sheikhpura News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 23, 2020, 7:40 PM IST
JDU विधायक के विवादित बोल, कहा- जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुमको रोजगार दिया, VIDEO वायरल
जेडीयू विधायक के वायरल वीडियो को लेकर बिहार कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है.

बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू (JDU) के एक विधायक की बदजुबानी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी प्रवासी मजदूरों को अपशब्द कहते सुनाई पड़ रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू (JDU) के एक विधायक की बदजुबानी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी प्रवासी मजदूरों को अपशब्द कहते सुनाई पड़ रहे हैं.

दरअसल जेडीयू विधायक अपने क्षेत्र में क्‍वारंटाइन में रह रहे प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे थे. विधायक को सामने देख प्रवासी मजदूरों ने रोजगार की मांग की.  इतना सुनते ही विधायकजी नाराज हो गए और उन्होंने अपने अलग अंदाज में कहा कि ''जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुम को रोजगार दिया.''

बिहार कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट
जेडीयू विधायक के वायरल वीडियो को लेकर बिहार कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार को अपने विधायक पर कार्रवाई करने की हिम्मत जुटाने की बात कही गई है.






एक ही दिन में 1.80 लाख श्रमिक पहुंचेंगे बिहार, अब तक दस लाख पहुंचे
उल्लेखनीय है कि श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के जरिए शनिवार को 1,80,000 से अधिक श्रमिक बिहार पहुंचेंगे. 22 मई तक 678  ट्रेनें श्रमिकों को लेकर बिहार पहुंच चुकी हैं और अगर शनिवार को आने वाली 120 ट्रेनों का आकड़ा इसमें जोड़ दें, तो अब तक कुल 798  ट्रेनें बिहार पहुंच चुकी हैं. यानी इन ट्रेनों के ज़रिए अब तक 10 लाख से अधिक प्रवासी मजदूर बिहार आ चुके हैं और धीरे-धीरे ट्रेनों की तादाद बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने क्या कहा ऐसा कि बिहार की राजनीति में मचा है कोहराम ?

COVID-19: बिहार में एक साथ मिले कोरोना के 144 मरीज, संख्या पहुंची 2300 के पार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading