व्यस्त चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा! जाम हटा रहे पुलिसकर्मी से भिड़ गया शराबी
Sheikhpura News in Hindi

व्यस्त चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा! जाम हटा रहे पुलिसकर्मी से भिड़ गया शराबी
शराबे के नशे में धुत व्यक्ति जब पुलिसकर्मी को गाली देने लगा तो पुलिसवाल ने उसकी जमकर धुनाई कर दी

शराबी के नशे में धुत युवक बदतमीजी पर उतर आया और उसने पुलिसकर्मी को गाली देनी शुरू कर दी. वो धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उससे उलझ गया जिसके बाद गुस्साए पुलिसवाले ने जमकर उसकी धुनाई कर दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 9:11 PM IST
  • Share this:
शेखपुरा. बिहार (Bihar) में भले ही शराबबंदी कानून लागू हो लेकिन अभी भी अक्सर सड़कों पर नशे में धुत शराबी दिख जाते हैं. शेखपुरा (Sheikhpura) शहर के व्यस्ततम बुधौली बाजार चौक पर नशे में धुत एक शराबी पुलिसकर्मियों से भिड़ गया. इस दौरान समझाने के बाद भी शराबी पुलिस को धमकियां देने लगा. बीच सड़क हो रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर लगभग 12 बजे एक शराबी (Drunkard) उस समय पुलिसकर्मी से भिड़ गया जब पुलिस वहां लगे जाम को नियंत्रित कर रही थे. शराबी ने पुलिसवाले के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया और उससे उलझ पड़ा.

इस दौरान वहां मौजूद पब्लिक और पुलिसकर्मी उसे समझाने में जुट गए कि आप शराब के नशे में हैं, इसलिए घर चले जाइए. बस फिर क्या था, शराबी बदतमीजी पर उतर आया और उसने पुलिसकर्मी को गाली देनी शुरू कर दी. वो धमकी भरे शब्दों में पुलिस से उलझ गया. इससे गुस्साए पुलिसकर्मियों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. बाद में लोगों ने बीच-बचाव करते हुए उसे समझा बुझाकर घर जाने को कहा.





शराबी शख्स को पता है कि बिहार में शराब पीना गैरकानूनी है फिर भी वो कानून को ठेंगा दिखाते हुए नशे में झूमता हुआ सड़क पर निकल आया. मोहल्लेवासियों ने उस शख्स को काफी समझाया-बुझाया पर शराब के नशे में चूर उसने किसी की बात नहीं मानी. इस क्रम में कई लोगों और पुलिसवालों से शराबी शख्स की भिड़ंत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज