STF को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 8:12 PM IST
STF को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
इनामी बदमाश विवेक कुमार को पुलिस पिछले कई दिनों से तलाश कर रही थी.

गिरफ्तारी के दौरान बदमाशों के पास से एयटीएफ ने 1 देशी पिस्टल 1 देशी कट्टा समेत 9 जिंदा कारतूस बरामद किया.

  • Share this:
बिहार एसटीएफ (Bihar STF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उसने पचास हजार के इनामी बदमाश विवेक कुमार को उनके दो अन्य गुर्गों के साथ किया गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथ ही एसटीएफ ने उसके गुर्गे मुकेश और संतोष कुमार को भी गिरफ्तार किया है. तीनों अपराधी की पहचान शेखपुरा (sheikhpura) निवासी के रूप में हुई है.

गिरफ्तारी के दौरान बदमाशों के पास से एयटीएफ ने 1 देशी पिस्टल 1 देशी कट्टा समेत 9 जिंदा कारतूस बरामद किया. एसटीएफ के मुताबिक, इन बदमाशों पर गाजियाबाद और बिहार में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस इन्हें पिछले कई दिनों से तलाश कर रही थी.

पकड़ में आए बाहुबली विधायक अनंत सिंह, दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया सरेंडर

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दें कि आर्म्स एक्ट मामले में वो पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे. बीते 16 अगस्त को मामला दर्ज होने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह अरेस्ट करने में नाकाम रही.

बता दें कि अनंत सिंह ने गुरुवार को तीसरा वीडियो जारी कर पुलिस के सामने एक बार फिर चुनौती जाहिर की थी. वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे. अनंत सिंह ने पुलिस पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है, लेकिन पुलिस पर नहीं.
ये भी पढ़ें- 


Loading...

बिहार के हर थाना में बनेगा 'गुंडा रजिस्टर', पुलिस रिकॉर्ड में होंगे गांव-गांव के अपराधीफ़रार विधायक अनंत सिंह ने फिर जारी किया वीडियो, बताया कब करेंगे सरेंडर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...