शेखपुरा में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 5 घायल

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 9:16 AM IST
शेखपुरा में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 5 घायल
प्रकीतात्मक फोटो

मामला कसार थाना क्षेत्र स्थित मसोड़ा गांव का है. कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला कसार थाना क्षेत्र स्थित मसोड़ा गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला कसार थाना क्षेत्र स्थित मसोड़ा गांव का है. कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है. इस मारपीट में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित जोगेश्वर यादव, उसके पुत्र राजीव कुमार एवं पत्नी रूणा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए है. इन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी बीच नशे की हालत में सिकंदर यादव ने पटवन कार्य को प्रभावित कर दिया

पीड़िता रुणा देवी ने कहा कि बोरिंग में समरसेबल लगाकर पटवन किया जा रहा था. इसी बीच नशे की हालत में सिकंदर यादव ने पटवन कार्य को प्रभावित कर दिया. जब विरोध किया तो घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगा. इसके बाद उसने घर में घुसकर गड़ासे से हमला कर दिया, जिसमें जोगेश्वर यादव और राजीव कुमार के सर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बिहार के इस शहर में अपराधियों के निशाने पर भगवान,जानें माजरा

गैंगरेप मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 6 हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 9:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...