लाइव टीवी

चिराग पासवान ने कुशवाहा को गठबंधन धर्म पालन करने की दी नसीहत

News18 Bihar
Updated: November 28, 2018, 8:12 AM IST
चिराग पासवान ने कुशवाहा को गठबंधन धर्म पालन करने की दी नसीहत
चिराग पासवान

लोजपा के युवा नेता ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को सीट शेयरिंग को लेकर जो भी परेशानियां थीं, उन सारी बातों को गठबंधन फोरम पर रखनी चाहिए थीं.

  • Share this:
लोक जनशक्ति पार्टी( लोजपा) के जमुई संसदीय क्षेत्र से सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को शेखपुरा में मीडिया से बात रते हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी( रालोसपा) के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा को गठबंधन धर्म पालन करने की नसीहत दी. लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से मीडिया के माध्यम से सीट शेयरिंग को लेकर दवाव बनाया गया है, वह गठबंधन धर्म के विपरीत आचरण है. ऐसे गठबंधन धर्म नहीं चलता है. गठबंधन में सबकी बातें सुननी और मानने पड़ती है.

लोजपा के युवा नेता ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को सीट शेयरिंग को लेकर जो भी परेशानियां थीं, उन सारी बातों को गठबंधन फोरम पर रखनी चाहिए थीं. पत्रकारों के प्रश्न का जबाब देते हुए चिराग पासवान ने हाजीपुर से अपनी मां को लोकसभा चुनाव लड़ाए जाने के कयासों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मां को राजनीति के क्षेत्रों में कोई दिलचस्पी नहीं है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश पर तंज, ‘घोटालों की सरकार है, बिहार में बहार है’, बीजेपी का पलटवार

इस दौरान उन्होंने रामविलास पासवान को राज्यसभा के कोटे से सांसद बनाए जाने की संभावनाओं के संकेत भी दिए. बता दें कि रालोसपा प्रमुख सीट शेयरिंग को लेकर इन दिनों एनडीए से नाराज चल रहे हैं. कई बार वे राजद नेताओं से मिलकर एनडीए छोड़ने के संकेत भी दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में एक और बड़ा घोटाला ! सीएजी ने ‘बुडको’ में पकड़ी 1300 करोड़ रुपये की वित्तीय गड़बड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2018, 7:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...