लाइव टीवी

पटवन के लिए गए पिता-पुत्र की घर लौटी लाश, इसी महीने होनी था इकलौते बेटे की शादी

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 3:51 PM IST
पटवन के लिए गए पिता-पुत्र की घर लौटी लाश, इसी महीने होनी था इकलौते बेटे की शादी
रोते बिलखते मृतक के परिजन

घटना जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के पुरैना गांव की है जहां सहदेव महतो अपने पुत्र के साथ शुक्रवार की सुबह खेत में पटवन करने गए थे.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में करंट लगने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों पिता पुत्र खेत में पटवन कर रहे थे कि इसी बीच जर्जर तार की चपेट में आ गए. करंट की चपेट में आने से दोनों की खेत में ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- लड़की की बाइक पर बैठ छपरा में घूम रहे हैं तेजस्वी यादव, पढ़ें पूरी खबर

घटना जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के पुरैना गांव की है जहां सहदेव महतो अपने पुत्र के साथ शुक्रवार की सुबह खेत में पटवन करने गए थे. इसी बीच विद्युत तार की चपेट में आ गए. स्थानीय लोगो ने मौत के बाद इसका कारण विद्युत विभाग की लापरवाही बताया है.

ये भी पढ़ें- ओडिशा तट से टकराया फानी तूफान, बिहार के इन जिलों में अलर्ट

गांव के लोग मुआवजा और विद्युत विभाग पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक पिता-पुत्र में से पुत्र की शादी इसी महीने होने वाली थी. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और लगातार हंगामा कर रहे हैं. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...