• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने 16 दिन की बच्ची की कर दी हत्या

पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने 16 दिन की बच्ची की कर दी हत्या

शेखपुरा में बच्ची की हत्या का आरोपी पिता पुलिस की कस्टडी में

शेखपुरा में बच्ची की हत्या का आरोपी पिता पुलिस की कस्टडी में

पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स ने पहले अपनी पत्नी की पिटाई की इसके बाद गुस्से में आकर बच्ची को निशाना बनाया और उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
    शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां शराब (Liquor) के लिए पैसे नहीं मिलने पर एक शख्स ने अपनी दूधमुंही बच्ची (Infant) की हत्या (Murder) कर दी. हत्यारे पिता ने जिस बेटी की हत्या की है उसकी उम्र महज 16 दिन बताई जा रही है.

    पत्नी से पैसे मांग रहा था आरोपी

    शराब के लिए पैसे न मिलने पर आरोपी ने 16 दिन की बच्ची को जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना शेखपुरा के कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव की है. जानकारी के मुताबिक सोहराज चौधरी शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसा मांगा था. इस दौरान जब उसकी पत्नी ने पैसा देने से इनकार किया तो शराबी सोहराज चौधरी ने पत्नी के साथ मारपीट की.

    खाट पर सोई थी बच्ची

    पति की पिटाई से पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से बाहर निकल गई लेकिन इस दौरान खाट पर सोई हुई 16 दिन की बेटी पर सोहराज की नजर पड़ गई. इसके बाद क्रूर पिता ने मासूम को जमीन पर पटक दिया जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

    कोरमा थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में हत्याकांड दर्ज कर लिया गया है और आरोपी शख्स को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के बाद से गांव के लोग भी सकते में हैं.

    रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

    ये भी पढ़ें- गिरिराज ने बिहार के लोगों से मांगी माफी, किया ये इमोशनल ट्वीट... जानिए क्यों?

    ये भी पढ़ें- दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा कर गैंगरेप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज