लाइव टीवी

5 लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर मछली कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली

News18 Bihar
Updated: May 10, 2019, 5:31 AM IST
5 लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर मछली कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर

शेखपुरा में बेखौफ अपराधियों ने पांच लाख की रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े एक मछली कारोबारी को गोली मार दी.

  • Share this:
बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला शेखपुरा का है जहां बेखौफ अपराधियों ने पांच लाख की रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े एक मछली कारोबारी को गोली मार दी. घटना जिले के अरियारी के बेलछी गांव की है. शेखपुरा शहर से महज तीन किमी दूर बेलछी गांव है.

गुरुवार को बदमाशों ने 45 वर्षीय कुंदन प्रसाद को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को गंभीर अवस्था में आगे के इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मछली कारोबारी अपने पैतृक घर बेलछी से बाइक पर सवार होकर शहर की ओर जा रहे थे. इस दौरान शेखपुरा-आढ़ा सड़क मार्ग पर स्थित बेलछी मोड़ से पहले घात लगाए तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

वहीं, बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बाइक सवार से हथियार के बल पर बाइक लूट ली और विरोध करने पर गोली मार दी. घटना जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतारपुर ढाला की है.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर के विधान निवासी घूरन यादव अपने ससुराल बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया आए हुए थे. जब वो लौट रहे थे, इसी दौरान डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर ढाला के समीप अपराधियों ने घूरन की पल्सर बाइक छीन ली. इस दौरान जब उन्होंने लूट का विरोध किया तो ऐसा करने पर अपराधियों ने घूरन को गोली मार दी तथा बाइक लेकर चलते बने.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह पीड़ित युवक को स्थानीय पीएचसी में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनके शरीर से एक गोली निकाल दिया है. मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है जिसके बाद वो पड़ताल को पहुंची. गोली लगने से घायल युवक की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

शकील अहमद की कांग्रेस से सदस्यता समाप्त, मधुबनी सीट से निर्दलीय लड़ रहे हैं चुनाव

जिन्ना की तारीफ से पलटे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- ज़ुबान फिसल गई थी

रविशंकर प्रसाद ने नामांकन से पहले लिया मां का आशीर्वाद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 5:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...