लाइव टीवी

शेखपुरा के चार मजदूरों की इलाज के दौरान मौत, यूपी में बॉयलर फटने से हुआ था हादसा

News18 Bihar
Updated: November 18, 2018, 11:13 AM IST
शेखपुरा के चार मजदूरों की इलाज के दौरान मौत, यूपी में बॉयलर फटने से हुआ था हादसा
पटना स्थित पीएमसीएच

मृतकों में सुरेंद्र, सरेखा मांझी, मतेलु बिंद और मिश्री मांझी शामिल हैं. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 18, 2018, 11:13 AM IST
  • Share this:
बिहार के शेखपुरा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बुरी तरह झुलसे चार मजदरों की इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी मजदूर अरियरी थाना क्षेत्र के गगौरा और लोहान गांव के रहने वाले थे. मामला उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले का है जहां एक फैक्ट्री में कई मजदूर काम कर रहे थे.

फैक्ट्री में धान के भूसे से तेल निकालने का काम होता है जहां काम के दौरान बायलर में विस्फोट हो गया जिसमें छह मजदूर बुरी तरह झुलस गए लेकिन संवेदनहीन फैक्ट्री संचालक ने अधूरा इलाज करा कर सभी को शेखपुरा भेज दिया.

मजदूरों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको पटना पीएमसीएच रेफर किया जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. मृतकों में सुरेंद्र, सरेखा मांझी, मतेलु बिंद और मिश्री मांझी शामिल हैं. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी ने मिल के मालिक पर इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक की लहर है.

रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...