Home /News /bihar /

मां के एक्सीडेंट के बहाने साध्वी को उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह देख किया गैंगरेप

मां के एक्सीडेंट के बहाने साध्वी को उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह देख किया गैंगरेप

बिहार के कैमूर में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के कैमूर में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित साध्वी ने बताया कि साजिश के तहत इन आरोपियों ने ककोलत मार्ग स्थित कुटिया मठ में आकर कहा कि तुम्हारी मां का राजगीर के पास एक्सीडेंट हो गया है और उनकी तबीयत बेहद खराब है.

    शेखपुरा. नवादा जिले के ककोलत मार्ग स्थित मठ में रहने वाली एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की वारदात सामने आई है. यहां साध्वी के साथ 4 लोगों ने दुष्कर्म (Rape) किया है. पीड़ित साध्वी ने अपने सहयोगियों के साथ शेखपुरा (Sheikhpura) महिला थाना पहुंचकर स्वयं आपबीती सुनाई, जिसके बाद उनके लिखित बयान पर 4 लोगों के खिलाफ केस (Case) दर्ज कर लिया गया है.

    झांसा देकर उठा ले गए बदमाश
    पीड़ित साध्वी ने बताया कि चारों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. साजिश के तहत इन आरोपियों ने ककोलत मार्ग स्थित कुटिया मठ में आकर कहा कि तुम्हारी मां का राजगीर के पास एक्सीडेंट हो गया है और उनकी तबीयत बेहद खराब है. वह अपनी मां के एक्सीडेंट की खबर से घबरा गई और चारों आरोपियों के साथ उनके साथ लाए वाहन पर सवार हो गईं.

    सुनसान जगह में ले जाकर किया गैंगरेप
    बकौल साध्वी इसी बीच चारों आरोपियों ने शेखपुरा जिले के फुलचोड़ गांव के पास गाड़ी रोक दी और वहां उनके साथ गैंगरेप किया. बाद में साध्वी को उसी हाल में छोड़कर भाग गए. पीडि़त साध्वी स्थानीय लोगों की मदद से अपने आश्रम ककोलत वापस लौटी.

    गैंगरेप का केस दर्ज किया गया
    इसके बाद पीड़ित साध्वी अपने सहयोगियों के साथ शेखपुरा आकर उसने महिला थाना में शिकायत दर्ज करायी. साध्वी के सहयोगी ने भी घटना के सम्बंध में जानकारी दी. वहीं, महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और मेडिकल करवाया जा है.

    मठ से बाहर किए गए थे आरोपी
    घटना के बारे के संबंध में कहा गया है कि आरोपियों में से दो पहले कुटिया में ही रहते थे, लेकिन गलत आचरण के कारण इन्हें बाहर कर दिया गया था. इसी वजह से इनलोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, घटना में एक महिला की भी भूमिका बताई जा रही है.

    दो आरोपियों की पहचान की गई
    बहरहाल फिलहाल दो आरोपियों जीवन पटेल व कमलनाथ चौधरी की पहचान कर ली गई है जो यूपी के बस्ती जिले लालगंज थाना के सनरा गांव के रहने वाले हैं. दो अन्य को वह नहीं पहचान सकी है.

    पहले भी हुए हैं गैंगरेप के मामले
    बता दें कि दो साल पहले भी इसी आश्रम की तीन साध्वियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इसकी एफआइआर भी नवादा जिले के स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई थी.

    रिपोर्ट- अजीत कुमार

    ये भी पढ़ें-

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर