मारपीट करने के बाद कोर्ट परिसर में ही पति ने दिया तीन तलाक

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 1:00 PM IST
मारपीट करने के बाद कोर्ट परिसर में ही पति ने दिया तीन तलाक
कोर्ट परिसर में दिया तीन तलाक (प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी ने पति के ऊपर प्रताड़ना का केस किया था. उसकी सुनवाई न्यायालय में चल रही थी. इसी बीच आज कोर्ट परिसर में पति और पत्नी के बीच आमना-सामना हो गया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़े. इसके बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी को तीन तलाक दे दिया

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां न्यायालय परिसर में ही एक पति ने पत्नी को तीन तालक दे दिया. इससे पहले दोनों ने न्यायालय परिसर में काफी ड्रामा किया. कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बाच कोर्ट परिसर में ही काफी कहासुनी हुई. इसके बाद गुस्से से तिलमिलाए पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी
गौरतलब है कि जमुई जिले के मो. सुल्तान की शादी दो वर्ष पहले शेखपुरा जिले के मेहूस थाना क्षेत्र के मंजिओडी गांव निवासी रेहाना के साथ हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी. घरेलू झगड़ा के कारण विवाद काफी बढ़ गया. फिर मामला जिला परिवार न्यायालय पहुंच गया. केस के दौरान पति-पत्नी की मुलाकात हो गई. इसके बाद पति ने कोर्ट परिसर में ही तीन बार तलाक बोल दिया. फिर क्या था पत्नी ने चप्पल से आशिक मिजाज पति की धुनाई कर दी.

पत्नी ने पति के ऊपर प्रताड़ना का केस किया था

जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने पति के ऊपर प्रताड़ना का केस किया था. उसकी सुनवाई न्यायालय में चल रही थी. इसी बीच आज कोर्ट परिसर में पति और पत्नी के बीच आमना-सामना हो गया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़े. पति ने गुस्से में आकर पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

पति- पत्नी के बीच हाई बोल्टेज ड्रामा देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई. पत्नी ने कहा कि पति का अपनी भाभी के साथ नाजायज रिश्ता है, जिसका विरोध करने के कारण वह मारपीट करता था. इसी के खिलाफ प्रताड़ना का केस न्यायालय में किया गया है. वहीं, रेहाना तीन तालाक मानने से इनकार कर रही है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...