लाइव टीवी

मरा समझ कर पति ने झाड़ी में फेंका फिर मायके में दी भागने की सूचना, लोगों ने देखा तो बची जान

News18 Bihar
Updated: March 18, 2019, 4:46 PM IST
मरा समझ कर पति ने झाड़ी में फेंका फिर मायके में दी भागने की सूचना, लोगों ने देखा तो बची जान
अस्पताल में भर्ती घायल महिला

घायल सरिता जब होश में आई तो सब आपबीती सुनाई तब जाकर पता चला कि पति ने ही हत्या की नियत से मारपीट कर पत्नी को झाड़ी में फेंक दिया था

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में पत्नी इस कदर घायल हो गई कि पति ने उसे मरा समझ लिया और साक्ष्य को मिटाने के उद्देश्य से झाड़ियों में फेंक दिया लेकिन लोगों को जब महिला के कराहने की आवाज मिली तो उसकी जान बच सकी.

घटना जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मय अमरपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक विवाहिता को पति ने लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया और कोई साक्ष्य न मिले इसके लिए रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में फेंक दिया. अहले सुबह जब खेत के तरफ जाने के दौरान कुछ लोगों को महिला को कराहने की आवाज मिली तो लोग भागे-भागे महिला के पास पहुंचे.

ये भी पढ़ें- सामने आई गिरिराज सिंह की नाराजगी, बोले- कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता रहूंगा

अधमरी महिला को गंभीर अवस्था में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया दूसरी तरफ पति द्वारा पीड़िता के मायके को सूचना दी गई कि सरिता कही भाग गई है. जब मायके वाले अपनी बेटी को तलाशने लगे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और ये पता चला कि एक महिला गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में डबल मर्डर: फायरिंग कर सड़क पर एक साथ बिछा दी दो लोगों की लाश

जब महिला के परिवार वालों ने देखा तो सदर अस्पताल में उनकी बेटी मरनासन्न अवस्था में पड़ी है. घायल सरिता जब होश में आई तो सब आपबीती सुनाई तब जाकर पता चला कि पति ने ही हत्या की नियत से मारपीट कर पत्नी को झाड़ी में फेंक दिया था. घटना की सूचना डॉक्टरों द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच को पहुंची. फिलहाल पीड़िता की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...