Home /News /bihar /

नर्स के चक्कर में ऐसा फंसा SBI बैंक मैनेजर कि गुजरात पुलिस पड़ गई पीछे, जानें पूरा माजरा

नर्स के चक्कर में ऐसा फंसा SBI बैंक मैनेजर कि गुजरात पुलिस पड़ गई पीछे, जानें पूरा माजरा

नर्स के प्रेम पाश में पड़कर बैंक मैनेजर पर पत्नी की हत्या का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नर्स के प्रेम पाश में पड़कर बैंक मैनेजर पर पत्नी की हत्या का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Illicit Relationship News: शेखपुरा की रश्मि की शादी मुंगेर जिले के माधवपुर गांव के निवासी विवेक के साथ अप्रैल 2021 में हिंदू रीति रिवाज के तहत हुई थी. विवेक गुजरात के भावनगर जिला अंतर्गत महुआ स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच काफी विवाद चल रहा था. आरोप है कि विवेक का अवैध संबंध एक नर्स से था जिसका विरोध रश्मि करती थी.

अधिक पढ़ें ...

शेखपुरा. सबकुछ होकर भी कुछ नहीं होने का अनुभव भी इंसान को अक्सर होता है. यह कहानी बिहार के शेखपुरा जिला निवासी रश्मि की है जो अब इस दुनिया में नहीं है. पति स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर रहे, लेकिन रश्मि जब तक जीवित रहीं तब तक पति का स्नेह न मिला. पति पर आरोप है कि उसका किसी नर्स से नाजायज संबंध था जिसके प्रेम पाश में वह अपनी पत्नी को दुख देता था. अंत में रश्मि की मौत हो गई और अब गुजरात पुलिस इस केस को आत्महत्या या हत्या के बीच की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

मामला बिहार शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखण्ड अंतर्गत सनेया गांव की रश्मि का है. उसकी शादी मुंगेर जिले के माधवपुर गांव के निवासी विवेक के साथ अप्रैल 2021 में हिंदू रीति रिवाज के तहत हुई थी. विवेक गुजरात के भावनगर जिला अंतर्गत महुआ स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच काफी विवाद चल रहा था. आरोप है कि विवेक का अवैध संबंध एक नर्स से था जिसका विरोध रश्मि करती थी. इसके कारण बराबर पति विवेक व पत्नी रश्मि को प्रताड़ित करती थी.

कहा जाता है कि यही वजह थी कि रश्मि मायके आ गई थी. उसके बाद पति द्वारा दहेज में 20 लाख रुपया की मांग की गई. रश्मि के पिता रणजीत कुमार ने विवेक के अकाउंट में एक लाख रुपया भेज भी दिया था, तब जाकर रश्मि को फिर मायके से विवेक गुजरात ले गया. आरोप है कि गुजरात पहुंचते ही फिर मारपीट की घटना होने लगी. मृतक ने फोन पर 7 दिन पूर्व पिता को फोन कर वापस बुलाने की गुहार लगाई ,लेकिन जबतक पिता कुछ समझ पाते दो दिन पूर्व पति विवेक ने रश्मि की मौत की खबर दी और कहा कि आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना पाते ही मृतक के पति ने गुजरात के लिए रवाना हो गया और जब बेटी की लाश देखी तो शरीर पर रॉड से मारने का कई जगह निशान नजर आ रहे थे. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति विवेक को गिरफ्तार कर लिया है. रणजीत मृत बेटी की दाह संस्कार कर गुजरात से शेखपुरा वापस लौट आए हैं. गुजरात की पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलू पर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Extra Marital Affair, Gujarat Police, Illicit relationship, Wife murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर