लाइव टीवी

इस डीएम ने की बड़ी पहल, शहीदों की एक-एक बेटी का जीवन भर उठाएंगी खर्च

News18 Bihar
Updated: February 16, 2019, 3:24 PM IST

डीएम ने अपना दो दिन का वेतन देने की भी घोषणा की है और पूरे कर्मी को एक दिन का वेतन देने का अनुरोध करते हुए आम लोग से भी सहयोग करने की अपील की है. इनायत खान ने कहा कि पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है.

  • Share this:
बिहार में शेखपुरा जिले की डीएम इनायत खान ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए बड़ी पहल की है. उन्होंने शहीद सीआरपीएफ जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की एक-एक बेटी को गोद लेने की घोषणा की है उन्होंने दोनों शहीदों की एक-एक बेटी की पढ़ाई  के साथ पूरी परवरिश के लिए आजीवन खर्च उठाने का एलान किया.

इसके साथ ही डीएम ने अपना दो दिन का वेतन देने की भी घोषणा की है और पूरे कर्मी को एक दिन का वेतन देने का अनुरोध करते हुए आम लोग से भी सहयोग करने की अपील की है. इनायत खान ने कहा कि पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है. ऐसी घड़ी में सब को एक होकर सहयोग करने की अपील की है. डीएम ने कहा कि एक बैंक अकाउंट खोला गया है जिसमें हर लोग सहयोग करें यही शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: शहीदों को श्रद्धांजलि देने में टूटी राजनीति की सीमाएं, सभी दलों के नेताओं ने किया वीर सपूतों को नमन

आपको बता दें कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए. इसमें बिहार के भी दो सपूत भी शामिल हैं.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: कोर्ट ने CM नीतीश कुमार के खिलाफ दिए जांच के आदेश

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...