लाइव टीवी

शेखपुरा: बीडीओ को हत्या की धमकी देने वाले जेडीयू नेता समेत तीन गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: July 21, 2018, 12:55 PM IST
शेखपुरा: बीडीओ को हत्या की धमकी देने वाले जेडीयू नेता समेत तीन गिरफ्तार
पीड़ित बीडीओ

बरबीघा बीडीओ पंकज कुमार से शौचालय निर्माण के नाम पर रंगदारी की मांग की गई थी और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में बीडीओ को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिले के बरबीघा बीडीओ पंकज कुमार ने बरबीघा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. उन्होंने जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार सहित तीन लोगों के विरुद्ध बरबीघा थाना में केस दर्ज कराया है.

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अविनाश कुमार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बरबीघा बीडीओ पंकज कुमार ने कहा कि शौचालय निर्माण के नाम पर रंगदारी की मांग की गई और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें स्वच्छताग्राही सहित दो शामिल थे. पुलिस ने इस मामले में जेडीयू नेता को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है. इस संबंध में बरबीघा बीडीओ पंकज कुमार ने कहा कि 20 जुलाई को 3 लोग कार से मेरे आवास पर आये और उसी समय जान मारने की धमकी दी. इसके बाद सभी कार्यालय पहुंचे और कहा कि जितना शौचालय निर्माण में रुपया कमाये हो तुम वापस करो.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2018, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर