लाइव टीवी

बिहार: मूर्ति विसर्जन को लेकर हुए हिंसक झड़प के दौरान JDU नेता की हत्या

News18 Bihar
Updated: February 2, 2020, 3:30 PM IST
बिहार: मूर्ति विसर्जन को लेकर हुए हिंसक झड़प के दौरान JDU नेता की हत्या
शेखपुरा में जेडीयू नेता की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे एसपी-डीएम.

शेखपुरा में हुई इस हत्या की घटना के बाद JDU कार्यकर्ताओं ने पटेल चौक के पास सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों की ओर से आगजनी करने की बात भी सामने आई है.

  • Share this:
शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा जिले में मूर्ति विसर्जन को लेकर हुए विवाद के दौरान हिंसक झड़प हो गई. इस घटना में जेडीयू के नेता की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में पहले विवाद हुआ और इसके बाद एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर पथराव किया जाने लगा. पथराव की इस घटना में जेडीयू के अरियारी प्रखंड के अध्यक्ष मंटू महतो की जहां मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल लोगों में से दो को पटना रेफर किया गया है.

इस घटना के बाद जदयू कार्यकर्ताओं ने पटेल चौक के पास सड़क जाम कर दिया और आगजनी कर रहे हैं. हत्या की इस घटना से गुस्साए लोगों ने दुकान भी बंद करा रखा है. आक्रोशित लोग एसपी को हटाए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही मुंगेर के डीआईजी मनु महाराज ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

कई आरोपी हिरासत में
जदयू विधायक रणधीर कुमार सोनी आमिर खान स्थानीय लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिला रहे हैं, लेकिन आक्रोशित लोग इस मामले में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. स्थिति को खराब होने की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

इनपुट- अजीत सिन्हा

ये भी पढ़ें- पटना में हेलमेट गैंग का आतंक, पलक झपकते ही लूट की घटना को देता है अंजाम

ये भी पढ़ें- AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया पुलिस लाइन, खून से लथपथ मिली कांस्टेबल की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 2:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर