लाइव टीवी

शेखपुरा: फिरौती के लिए अगवा हुआ बच्चा पांच दिन बाद सकुशल लौटा घर

News18 Bihar
Updated: December 12, 2018, 4:14 PM IST
शेखपुरा: फिरौती के लिए अगवा हुआ बच्चा पांच दिन बाद सकुशल लौटा घर
बरामद बच्चे के साथ एसपी

मंगलवार की देर रात गुलशन ने फोन कर अपने परिजनों को बताया कि उसे नालंदा जिले के विंद गांव के पास अपराधियों ने छोड़ दिया है.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा से फिरौती के लिए अपरहण किये गए दस वर्षीय छात्र गुलशन को पुलिस ने बतामद कर लिया है. घटना शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पांची गांव की है. जानकारी के मुताबिक पांच दिन पूर्व 10 साल के छात्र गुलशन को उस वक्त अगवा कर लिया गया था जब वो स्कूल जा रहा था.

गुलशन के स्कूल जाने के क्रम में रास्ते में ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और उसका अपरहण कर लिया. अपहरण की इस घटना के बाद पुलिस द्वारा बच्ची की रिहाई के लिए अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. इस दौरान मंगलवार की देर रात गुलशन ने फोन कर अपने परिजनों को बताया कि उसे नालंदा जिले के विंद गांव के पास अपराधियों ने छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- JOB ALERT: कृषि विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, पांच जनवरी तक करें ऑनलाइन आवेदन

गुलशन के परिजनों ने पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया. इस मामले में एसपी दयाशंकर ने खुद बच्चे से घंटो पूछताछ की. एसपी ने कहा कि पुलिस दवाब के कारण ही अपराधियों ने गुलशन को छोड़ा है. एसपी के अनुसार जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कही गई है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...