Home /News /bihar /

lady commits suicide in his bedroom after dispute with in laws bramk

Bihar: पति को ट्रेनिंग पर भेज फंदे से लटक गई पत्नी, बेडरूम में मिली लाश

बिहार के शेखपुरा में एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली (फाइल फोटो)

बिहार के शेखपुरा में एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली (फाइल फोटो)

Suicide: बिहार के शेखपुरा में खुदकुशी करने वाली महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी. मृतका नवादा जिले की रहने वाली थी. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

हाइलाइट्स

शेखपुरा जिले में हुई इस घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया
परिजनों ने खुदकुशी के लिए ससुराल पक्ष के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है
घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है

शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा में घरेलू हिंसा से तंग आकर एक विवाहित महिला ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेव नगर मुहल्ले की है जहां विवाहिता सुप्रिया की लाश घर के बेडरूम में पंखे से लटकी मिली. इसकी सूचना ससुरालवालों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

सुप्रिया की शादी वर्ष 2017 में रंजन कुमार से हुई थी. पति रंजन अरियरी ब्लाक में डेटा ऑपरेटर के पद पर कार्य करता है. शादी के 5 वर्ष होने वाले हैं लेकिन दंपति को एक भी बच्चा नहीं हुआ है जिसके कारण ससुरालवालों का ताना मृतका को सुनना पड़ता था. थोड़ी सी बात को लेकर घरेलू विवाद हुआ करता था. आरोप है कि सुप्रिया का पति के साथ भी हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद हुआ करता था. रंजन जो कि सुप्रिया का पति है ट्रेनिंग में पटना चला गया था इसी बीच सुबह घर में पंखा से लटका सुप्रिया की लाश मिली.

घटना की सूचना पर मृतका के पिता सदर अस्पताल पहुंचे और बेटी की हत्या कर देने का आरोप ससुरालवालों पर लगाया है. मृतका का मायके नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में बताया गया है. सुप्रिया की मौत के संबंध में ससुर ने कहा कि कोई विवाद नहीं था लेकिन जब सुबह में बहू का कमरा काफी देर तक नहीं खुला तो शक हुआ. जब कमरा तोड़ा गया तो बहू पंखे से लटकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर शेखपुरा थाना के दारोगा घटनास्थल पर पहुंचे.

दारोगा ने बताया कि आत्महत्या की सूचना पर गए थे, ऐसे में अब रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या है अथवा आत्महत्या बताया जा सकेगा. गौरतलब है की शेखपुरा जिले में घरेलू हिंसा की वारदातें बढ़ रही हैं जिसके कारण आत्महत्या की घटनाएं हो रही हैं. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

Tags: Crime In Bihar, Family dispute, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर